Good News: Salman Khan 56 साल कि उम्र में बनने जा रहे हैं पिता, भाईजान ने दी खुश खबरी…

Copy

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की अपने सलमान खान 56 साल के हो चुकें हैं। उनके फैंस उनकी हर चीज़ के दीवाने है उनकी हर बात कि जानकारी रखते है इसी तरह उनकी शादी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। पर दर्शकों का ये सपना यानि कि भाईजान कि शादी का तो पता नहीं लेकिन, सलमान जल्द ही पिता बनने वाले हैं।जी हाँ, ये बेहद ही हैरान करने वाली खबर है। उससे भी ज्यादा हैरानी ये सुनकर हो रही है कि भाईजान एक नहीं दो बच्चों के पिता बनने वाले हैं।

salman bhaijan and ranimukharji

जी सही सुना , इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद सलमान खान ने छोटे पर्दें का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 15 के मंच पर किया है। खेर, मालूम हो कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नज़र आने वाली हैं और इन दिनों रानी ने अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए अलग-अलग शो में हिस्सा ले रही है और इसी दौरान रानी बिग बॉस 15 के सेट पर पहुंची। शो के सेट पर रानी ने दोस्त सलमान खान और शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती की।

salmankhan show

बस, इसी मस्ती-मजाक के दौरान सलमान ने खुद खुलासा करते हुए अपने फैंस और रानी को बताया कि वो एक नहीं बल्कि दो-दो बच्चों के पिता बनेंगे। दरअसल, जैसे ही रानी शो में पहुंचती हैं तो सलमान को याद दिलाती हैं कि जब वो लास्ट टाइम आई थी तो उस वक्त बताया गया था कि सलमान का एक बच्चा भी है।रानी सलमान से पूछती है कि वो बच्चा कहा हैं? तो वहीं, सलमान हंस्ते हुए कहते हैं कि बच्चा अभी प्रोसेस में हैं, जिस पर रानी भी मुस्कुरा देती हैं और कहती हैं कि बंटी और बबली 3 आने तक तो बच्चा हो जाना चाहिए।

salman khan

सलमान खान के इस बयान पर लोग और उनके फैंस अंदाजे लगा रहे हैं कि भाईजान सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने की सोच रहे हैं। मालूम हो कि कुछ सालों पहले सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी का तो पता नहीं, लेकिन पिता जरूर बनूंगा और तभी से ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि सलमान सरोगेसी का सहारा ले सकते हैं।भाईजान ने जैसा रानी को जवाब देते हुए कहा हैं कि एक नहीं बल्कि दो बच्चे हो जाएंगे, एक लड़का और एक लड़की। उससे तो सरोगेसी के तरफ ही इशारा है।

Facebook Comments Box