20 हज़ार दो, तभी फाइल आगे बढ़ेगी,रेप पीड़िता से घूस मांगने वाला पुलिस गिरफ्तार

Copy

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस वाला रेप पीड़िता की फाइल आगे बढ़ाने के लिए ₹20000 की घूस मांगते हुए पकड़ा गया है. पुलिस वाला रेप पीड़िता के परिजनों से उसकी फाइल आगे बढ़ाने के लिए ₹20000 की मांग कर रहा था तभी एंटी करप्शन विभाग के अफसरों ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस वाले को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है.

ऐसे पकड़ा गया घूसखोर सिपाही- 2 महीना पहले उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के एक दलित युवती के साथ बलात्कार किया गया. लड़की की फाइल एसपी ऑफिस के जांच प्रकोष्ठ में गई थी. जांच प्रकोष्ठ में रह रहे सिपाही दिलीप कुमार ने सरकारी मदद की फाइल आगे बढ़ाने के बदले में परिवार से 20 हजार रुपए की मांग की थी.

सिपाही द्वारा ₹20000 मांगे जाने के बाद परिवार वालों ने उस सिपाही की कंप्लेन एंटी करप्शन विभाग में कर दिया. पुलिस वाले को ₹20000 देने के लिए परिवार वालों ने एसपी ऑफिस के सामने वाले पार्क में बुलाया. जैसे ही पुलिस वाले ने रेप पीड़िता के परिवार से ₹20000 लिए उसी समय एंटी करप्शन विभाग के अफसरों ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उस पुलिस वाले को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Facebook Comments Box