प्रेमी के बाप की दुल्हन बनी प्रेमिका, बोली – बॉयफ्रेंड की माँ नही है इसलिए उसे माँ का प्यार दूंगी

प्रेम एक ऐसा एहसास है जो जब किसी से होता है तो आप उसकी खुशियों में खुश रहने लगते हैं। उस इंसान को आप दुनिया की हर खुशियां देना चाहते हैं और उसे हर तकलीफ से दूर रखना चाहते हैं। ऐसी ही एक प्रेम कहानी के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं । इस प्रेम कहानी ने सबको हैरान कर दिया। यह कहानी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और हर तरफ इसकी बात होने लगी।

बता दें इस कहानी में एक लड़की ने अपने प्रेमी से नहीं बल्कि उसके पिता से शादी कर ली। इससे ज्यादा हैरान करनी वाली बात और क्या हो सकती है। लड़की प्रेमी को उसकी मा का प्यार देना चाहती थी जिस वजह से वो अपने ससुर की ही दुल्हन बन गई। दरअसल वे एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और शादी भी करना चाहते थे पर उनकी शादी से पहले ही लड़के कि मा का निधन हो गया। लड़का अपनी मा को बहुत प्यार करता था और मा के दुनिया को छोड़ते ही वो टूट के बिखर गया।

प्रेमी के बाप की दुल्हन बनी प्रेमिका, बोली – बॉयफ्रेंड की माँ नही है इसलिए उसे माँ का प्यार दूंगी
Demo Pic

लड़की को यह पता था कि उसका प्रेमी अपनी मा को याद कर काफी उदास रहने लगा है जिसके बाद लड़की ने एक ऐसा कदम उठाया जिससे सब हैरान हो गए। प्रेमी को मा कि कमी महसूस ना हो इस वजह से लड़की ने प्रेमी के पिता जी से शादी कर ली।

उसके इस फैसले के बाद कुछ लोग लड़की कि तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ उस ट्रॉल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि महिला ने अपने प्रेम कि खुशी के लिए स्वयं के प्यार का बलिदान दे दिया है। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट किया कि मामला थोड़ा अजीब है, लड़की प्रेमी से सच्चा प्यार करती है ऐसे में उसे खुश देखने के लिए उसने शायद यह कदम उठाया हो। वहीं कुछ लोग लड़की को अपने प्रेमी को छोड़ उसके बाप से शादी करने पर पागल कह रहे हैं ।

Facebook Comments Box