गीता माँ के सीक्रेट अफेयर का हुआ खुलासा, 44 की उम्र में इस नौजवान को कर रही है डेट- वायरल हुई तस्वीरें…

Copy

अपनी फिल्म इंडस्ट्री यानि की बॉलीवुड में कब कौन किसके साथ क्या करेगा, इसका मालूम तो शायद करने वाले को भी नहीं होगा। अभी ताजातरीन मामले के अनुसार बॉलीवुड की माँ, अरे अपनी कोरिओग्राफर गीता कपूर जिन्हे सभी प्यार से गीता माँ भी कहते है। लम्बे अरसे से सिंगल रही गीता माँ का भी बोयफ़्रेंड है। इनका भी एक सीक्रेट अफेयर है, कि चर्चा हो रही है। मालूम हो कि पेशे गीता कपूर फिल्म इंडस्ट्री में कोरिओग्राफर है, वे फिल्मों के सेट पर डांस सिखाती है।

Geeta Maa

मालूम हो कि गीता कपूर फिल्म इंडस्ट्री कि जानी-मानी कोरिओग्राफर है। इसके अलावा वे टीवी के कई रियल्टी शोज में बतौर जज नज़र आ चुकी है। उन्ही गीता माँ के बारे में चौकाने वाली खबर आ रही है कि उनका सीक्रेट अफेयर है, 44 कि उम्र में उनकी तस्वीरें उनके कथित बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हो रही है।

Geeta Maa Boyfriend

मालूम हो कि गीता कपूर ने बॉलीवुड में कोरिओग्राफी कि शुरुवात मजह 15 साल कि छोटी उम्र में कर दिया था। गीता कपूर ने अपने गुरु के तौर सरोज खान और फराह खान को चुना है। फ़िलहाल मिली जानकारी के अनुसार, वे राजीव खिंचवी को डेट कर रही है। दोनों एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे है , लेकिन आजतक एक दूसरे से अपने प्यार को दोनों ने कुबूल नहीं किया है। सम्भव हो कि दोनों अपने रिश्ते कि सच्चाई सभी से छुपा कर रखना चाह रहे हो, मगर वायरल हुई तस्वीरों के माध्यम से दोनों का एक दूसरे के प्यार में खोया होना लोगों को साफ नज़र आ रहा है। मालूम हो कि राजीव पेशे से असिस्टेंट डायरेक्टर है, साथ ही कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके है।

Geeta Maa

मालूम हो कि गीता कपूर काफी सारी बॉल्कबस्टर फिल्मों के लिये कोरिओग्राफी कर चुकी है पर ये पहली दफा है कि उनका नाम किसी के साथ लिया जा रहा है। अकसर जब कभी उनकी चर्चा होती तो सभी कहते थे कि गीता माँ किसी के साथ रिलेशनशिप साझा नहीं करती है।पर अब इस खबर के आने के बाद सभी हैरान हो गए है। क्योंकि लोगों का ऐसा मानना है कि गीता माँ कभी किसी रिश्ते में नहीं आना चाहती क्योकि गीता माँ को ये काम बेहद मुश्किल लगता है। पर अब अकसर किसी पार्टी , इवेंट हर जगह गीता माँ राजीव के साथ ही नज़र आती है। पर जब कभी उनसे इस बारे में सवाल किया जाता है तो वे मुस्कुरा के टाल जाती है वही राजीव कि सोशल मिडिया दोनों कि तस्वीरों से भड़ी पड़ी है।

Facebook Comments Box