‘नवरात्रि में गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया’, ट्विटर पर Gauri ट्रेंड, लोग कर रहे अलग-अलग बातें

Copy

‘ज़ब से आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है. तबसे शाहरुख खान के परेशानियां लगातार बढ़ते ही जा रही है. अभी कुछ समय पहले ही शाहरुख खान की पत्नी आर्यन खान के लिए खाना लेकर गए थे लेकिन वहां सुरक्षा का हवाला देकर उन्हें खाना नहीं खाने दिया जिसके बाद से वह अपनी बेटे के लिए खूब रोए और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

इस बीच Gauri ट्विटर ट्रेंड हो रहा है।इस ट्रेंड पर लोग कई तरह के ट्वीट्स कर रहे हैं। फैंस उनके सपॉर्ट में बातें लिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अलग-अलग तरह की नसीहत दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख और गौरी टूट गए हैं क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीद नहीं थी कि उनका बेटा इतने लंबे वक्‍त के लिए कस्‍टडी में रहेगा।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘नवरात्रि के दौरान गौरी के बेटे को जेल में डाल दिया गया।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘आर्यन, शाहरुख खान का बेटा है। इस पूरे मामले को सांप्रदायिकता का रंग न दें।’ जानिए ट्विटर यूजर्स क्‍या कह रहे हैं:

आपको बता दें कि मुंबई में एक क्रूज़ पर ड्रग्स मामले में एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. शाहरुख खान अपने बेटे को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी उन्हें राहत मिलती नहीं दिख रही है.

Facebook Comments Box