गैलेक्सी अपार्टमेंट से लेकर फार्महाउस तक, सलमान खान की इन प्रॉपर्टी की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश!

नई दिल्ली: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे सुपरस्टार में से एक हैं। फिल्म निर्माता उन्हें कास्ट करने में पसीना बहाते हैं क्योंकि वे इतनी फीस लेते हैं जो हर किसी के बस की बात नहीं होती है। सलमान खान की कुल संपत्ति करोड़ों रुपये में होने के बावजूद, वह परिवार के साथ एक छोटे गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहना पसंद करते हैं।

salman khan most luxurious
salman khan

परिवार के साथ रहना करते हैं पसंद

एक तरफ बॉलीवुड सितारे मुंबई में आलीशान और बड़े बंगलों में रहते हैं। वहीं सलमान खान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहना पसंद करते हैं। लेकिन शायद ही आपको पता होगा कि सलमान खान कई ऐसी संपत्तियों के मालिक हैं जिनकी कीमत करोड़ों रुपये है।

गैलेक्सी अपार्टमेंट

सलमान खान का गैलेक्सी अपार्टमेंट दिखने में छोटा है लेकिन इसमें हर तरह की सुविधाएं हैं। सलमान अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर में रहते हैं। जबकि उसके माता-पिता पहली मंजिल पर रहते हैं। उनके इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

पनवेल फार्महाउस

सलमान कम ही विदेश छुट्टियां मनाने जाते हैं। बेहतर अभी तक, वह पनवेल में अपने फार्महाउस पर छुट्टियां बिताना पसंद करते हैं। 150 एकड़ में फैला सलमान खान का यह फार्महाउस जिम, पूल और अन्य सुविधाओं से लैस है। इस फार्महाउस की कीमत 80 करोड़ रुपये है।

गोराई बीच हाउस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान का मुंबई के धारावी के पास गोराई में एक बीच हाउस है, जिसे उन्होंने अपने 51वें जन्मदिन पर खरीदा था. घर में स्विमिंग पूल, जिम और मूवी थियेटर जैसी सुविधाएं हैं। इस संपत्ति की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

बांद्रा फ्लैट

इसके अलावा सलमान खान ने कुछ समय पहले मुंबई के बांद्रा में एक 4बीएचके फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है। यह भी कहा जाता है कि अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह, सलमान का भी दुबई में बुर्ज खलीफा के पास शहर में एक घर है। सलमान जब भी दुबई जाते हैं तो उसी घर में रहते हैं।