8 महीने की दोस्ती,6 महीने बाद घर वालो ने दिया इजाजत और फिर दुनिया से ही ले ली इजाजत।

आज कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का निधन हो गया. उनके निधन से फैंस को काफी ज्यादा सदमा लगा है. इसको पुनीत राजकुमार का निधन का खबर पता लगा वैसे ही फैंस ने हॉस्पिटल के आगे पीछे हुजूम लगा दिया और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. पुलिस ने जैसे-तैसे फैंस को शांत कराया. आज हम आपको बताने वाले हैं पुनीत राजकुमार और अश्विनी के लव स्टोरी के बारे में.

पुनीत राजकुमार का निधन, सदमे में लोग- जैसे फैंस को पता लगा कि पुनीत राजकुमार बीमार है उनके फैंस उनके लिए दुआ करने लगे लेकिन कुछ देर बाद ही खबर आई कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे. पुनीत के मौत की खबर से उनके फैंस सदमे में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दिया है.

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार

उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार- पुनीत राजकुमार के बीवी और उनकी दो बेटियां उनके जाने से आज काफी ज्यादा सदमे में है. फिल्मी दुनिया में ‘अप्पू’ के नाम से लोकप्रिय सुपरस्टार पुनीत अपने पीछे अपनी पत्नी अश्विनी रेवंत और दो बेटियों द्रिथि और वंदिता को छोड़ गए.

एक हंसता-खेलता परिवार आज एकदम से उजड़ गया है.स्वभाव से बेहद हंसमुख पुनीत वैसे तो अपनी फैमिली को मीडिया से दूर रखते थे लेकिन कुछ वक्त पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी लवलाइफ के बारे में खुलकर बात की थी.

punit rajkumar

पुनीत- अश्विनी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए होगी- पुनीत और अश्विनी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. 1966 में दोनों की मुलाकात हुई. 8 महीने बाद पुनीत को यह महसूस हुआ कि यह वही लड़की है जो उसके हमसफर बनने के. 8 महीने बाद पुलिस ने अश्विनी को प्रपोज किया. अश्विनी को भी पुनीत से प्यार हो चुका था इसलिए उससे भी तुरंत हां कर दिया. पुनीत ने जैसे ही अपने परिवार को अपनी लव स्टोरी के बारे में बताइए उनका परिवार राजी हो गया लेकिन अश्विनी के परिवार को इस शादी के लिए मानने में 6 महीने का समय लग गया. जैसे ही अश्विनी की फैमिली मानी उन दोनों ने शादी कर ली. जब तक अश्विनी की फैमिली नहीं मानी उन्होंने फैमिली का मान रखा और फैमिली को मना कर शादी किया.

आपको बता दें कि पुनीत राजकुमार की दो बेटियां हैं. पुनीत और अश्विनी एक दूसरे के साथ साए की जैसे रहते थे लेकिन आज उनकी पर्फेक्ट जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई.

Facebook Comments Box