Friendship : लंदन में चीकू को मिला चीरु ! बरसों पुराने दोस्त को देख विराट ने क्या कहा ?

भारतीय अंडर-19 टीम के पूर्व क्रिकेटर द्वारका रवि तेजा ने हाल ही में विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जो वायरल हो रही है. साथ ही उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. IPL के 6 साल बाद रवि तेजा पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली से मिल रहे हैं। रवि ने तस्वीर शेयर कर अपनी पुरानी यादें ताजा की हैं और पुराने दिनों को भी याद किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर करते हुए तेजा ने कैप्शन में लिखा, ‘लंदन में 6 साल के IPL के बाद विराट कोहली से फिर मिलो और विराट कोहली ने सबसे पहले मुझसे पूछा कि चिरू, आप कैसे हैं ?’

Friendship: Cheeku meets Chiru in London
लंदन में चीकू को मिला चीरु दोस्त को देख विराट ने क्या कहा

द्वारका रवि तेजा ने अपने पोस्ट में पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक किस्सा भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. पूर्व क्रिकेटर द्वारका रवि तेजा ने लिखा, ‘उन अंडर-15 दिनों में हम रूममेट थे और उस समय हम टीवी पर चिरंजीवी के गाने सुनते और देखते थे। उस वक्त विराट कोहली मेरे साथ उन गानों पर डांस किया करते थे.

हाल ही का ट्वीट :-

हमने कभी एक दूसरे को असली नाम से नहीं पुकारा। हम एक दूसरे को चिरू के नाम से बुलाते थे। उसके बाद हम जब भी मिलते हैं एक दूसरे को चिरू बुलाते हैं। पूर्व क्रिकेटर द्वारका रवि तेजा की बात करें तो वह हैदराबाद रणजी टीम के कप्तान रह चुके हैं और IPL द्वारका रवि तेजा डेक्कन चार्जर्स टीम के लिए भी खेल चुके हैं।

इसके अलावा भारत अंडर-19, भारत-ए। दक्षिण क्षेत्र में सनराइजर्स हैदराबाद ने भी अपना खेल दिखाया है। वहीं अगर विराट कोहली की बात करें तो विराट कोहली पीठ दर्द के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे नहीं खेल पाए थे। संभावना जताई जा रही है कि विराट कोहली आज के मैच में भी मैच से बाहर हो जाएंगे।

Facebook Comments Box