धार्मिक

शुक्रवार राशिफल : आज गणेश चतुर्दशी के अवसर पर चमकेंगे इन 5 राशियों के भाग्य,बढ़ेगी मान मर्यादा

मेष – आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. गणेश चतुर्दशी के अवसर पर आज भगवान गणपति की कृपा आपके परिवार पर बरसेगी. आज अगर आपका कोई रुका हुआ कार्य है तो वह आपके दोस्तों की मदद से पूरा हो जाएगा. आपके जीवनसाथी के साथ आज आपका मनमुटाव हो सकता है.

वृषभ: आप के मान सम्मान में आज वृद्घि होगा. आज आपको आपके दुश्मन परेशान कर सकते हैं. आज किसी के भी भावनाओं के साथ खिलवाड़ मत करें वरना आपके साथ गलत हो सकता है. आज आप अपने पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मिथुन:
व्यवसाय में सावधानी बरतने की जरूरत है. भगवान गणपति के आशीर्वाद से आज आपके बिगड़े हुए कार्य बनेंगे. आज परिवार के बीच खुशियां आएगी. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें वरना आपके लव लाइफ में दरार आ सकती है.

कर्क:
गणेशजी आज आप पर मेहरबान रहेंगे। आज का दिन आपके लिए सुख शांति का रहेगा। पिछले कई दिनों से चला आ रहा तनाव आज कुछ कम हो जाएगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर भाग दौड़ करनी पड़ सकती है।

सिंह:
आज भगवान गणपति आपके घर पर कृपा बरसाएगे. पिछले कई दिनों से चली आ रही मुश्किल आज दूर हो सकती है. संतान के सेहत का विशेष ख्याल रखें. आजा वाहन चलाते समय सावधानी बरते वरना दुर्घटना हो सकती है.

कन्या: आज के दिन आप के कारोबार में बढ़ोतरी होगी और साथ ही साथ बड़ों के सहयोग से आपका कारोबार बढ़ेगा. आप आज किसी को भी उधार देने से बचें. घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं.

तुला: भगवान गणेश की कृपा से राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को सफलता मिलने का योग बन रहा है. आज आप कोई भी कदम सोच-समझकर उठाया वरना बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. विद्यार्थियों को आज मनचाहा क्षेत्र में नौकरी मिल सकती है.

वृश्चिक: आज का दिन आपका तनाव मुक्त रहेगा और साथ ही साथ कई दिन से फंसा हुआ काम भी आज पूरा हो जाएगा. भगवान गणेश के आशीर्वाद से आज आपके घर में मांगलिक कार्य होंगे. लव लाइफ में जिंदगी जी रहे लोगों के लिए यह दिन बहुत ही खास है.

धनु: आज का दिन आपके लिए बहुत ज्यादा खास नहीं रहने वाला है. अगर आपके आत्मविश्वास में आज कमी होती है तो आप अपने आप पर इसे हावी नहीं होने दे वरना आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं. जीवनसाथी के सहयोग से जिंदगी में आ रही परेशानियां दूर होंगी.

मकर: आज आप की मान मर्यादा में बढ़ोतरी होगी. आज आपको अपने दुश्मनों से सावधान रहने की जरूरत है वरना आपके शत्रु आज आपके ऊपर भारी पड़ सकते हैं. जरूरी है आज आप कोई भी कार्य करें उससे पहले बड़ों से सलाह अवश्य लें तभी सफलता मिलेगी.

कुंभ:

आय के नए स्रोत को विकसित करेंगे। शत्रु व प्रतिद्वंदी पक्ष पराजित होंगे। नया परिचय स्थाई मित्रता में परिवर्तन होगा, समय का लाभ उठाएं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गणेशजी की कृपा रहेगी.

मीन:
गणपति आप पर सहाय हैं. खोया हुआ धन या रुका हुआ पैसा मिल जाएगा। रोजगार के क्षेत्र में नए अवसरों से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। छात्रों को भविष्य के प्रति अधिक जागरूक रहने की आवश्यकता है।

Jyoti Mishra

Leave a Comment

Recent Posts