शुक्रवार राशिफल: मां संतोषी की कृपा से आज इन राशियों को होगा धन लाभ, घर आएगी खुशियां

Copy

मेष: आज का दिन इस राशि के लिए खर्चीला रह सकता है। बढ़ते खर्च की वजह से यह तनाव में भी रहेंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचें नहीं तो मुश्किल में फंस सकते हैं।

वृषभ:कार्यक्षेत्र में अधिकारी से या व्यवसाय क्षेत्र में व्यापारी से अनबन हो सकती है। इसलिए अपनी वाणी और व्यवहार में संयम बरतें। दाम्पत्य जीवन में अच्छा बनाए रखें, समाज में सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन:

खर्चों में बढ़ोतरी आपको मानसिक तनाव दे सकती है। छात्रों को मनचाहे क्षेत्र में शिक्षा प्राप्त करने में सफलता मिलेगी। परिवार के सदस्यों के साथ किसी जरूरी मुद्दे पर बातचीत करेंगे।

कर्क:व्यापार में साझेदारों का सहयोग मिलेगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरीपेशा वर्ग के लोगो को उन्नति मिल सकती है। अत्यधिक श्रम से थकान हो सकती है, सावधान रहें। जीवनसाथी से तनाव हो सकता है.

सिंह:आज का दिन मिश्रित फलकारक है। समाज में स्वच्छ छवि का निर्माण होगा। नौकरी पेशा जातकों को प्रमोशन के अवसर मिलेंगे। किसी की भी सुनी सुनाई बात पर भरोसा न करें अन्यथा गलतफहमी की वजह से परिवार में अशांति का माहौल रहेगा।

कन्या:। समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रियजनों के साथ किसी मंगलमय समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा। लव लाइफ में नए उत्साह का अनुभव करेंगे।

तुला: जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। विज्ञान के क्षेत्र में शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों को सफलता मिलेगी। बड़े भाई के सहयोग से सभी कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे।

वृश्चिक:आज आपका आधा दिन परोपकार करने में बीतेगा। दूसरों की सहायता करने से आत्म संतुष्टि की प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में अपनी योग्यता को विकसित करने से लाभ होगा।

धनु:आप अपने धैर्य और मृदु व्यवहार से वातावरण को हल्का करने में कामयाब होंगे। राजनीति से संबंधित व्यक्तियों को समाजसेवा का अवसर मिलेगा। भाइयों से सहायता मिलेगी और पारिवारिक संपत्ति में बढ़ोतरी होगा।

मकर:आज व्यापार में किसी नई डील से अचानक धन का लाभ होगा। घर में जीवनसाथी या संतान की अचानक तबीयत खराब होने से परेशानी हो सकती है। छात्रों को अपनी योग्यता परखने का अवसर प्राप्त होगा।

कुंभ:अचानक बड़ी मात्रा में रूपया हाथ में आने से संतोष होगा। जीवनसाथी के साथ चला आ रहा विवाद खत्म हो जाएगा, समय सैर सपाटे में व्यतीत करें।

मीन: पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। धार्मिक कार्यों में सहयोग से मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। कार्यक्षेत्र में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

Facebook Comments Box