सीता के रोल के लिए करीना ने मांगे 12 करोड़, मेकर्स ने काटा रोल तो लोगो ने उड़ाया खूब मजाक…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने छोटे से करियर में एक बढकर एक फिल्मो में काम किया है। इसमें कोई शक की बात नहीं है की करीना एक बेहतरीन अभिनेत्री है। जो न सिर्फ खूबसूरती की मलिक्का है बल्कि गजब की अदाकारा भी है। पर करीना कपूर की जब से शादी हुई है वे काफी ज्यादा बदल गयी है। अब दर्शकों का उनको पसंद करने का नज़रिया बदल गया है अब हर वक्त करीना ट्रोल होती ही रहती है।

मालूम हो अभी हाल ही में फिल्म सीता में सीता के रोल का ऑफर करीना कपूर हुआ था। जिसके लिए करीना ने 12 करोड़ रूपये मांगे, जबकि वे एक नोर्मल फिल्म में 8 करोड़ रूपये फीस लेती है। करीना की मांग को देखकर दर्शकों ने सोशल मिडिया पर उनके खिलाफ मोर्चा खोल कर दिया।अब कोई भी करीना को सीता के रोल में नही देखना चाहता है।

kareena kapoor khan

अब करीना के जगह दर्शकों ने फिल्म के मेकर्स को कंगना और यामी गौतम के नाम सुझाये है। फिल्म मेकर्स भी दर्शकों का करीना के प्रति विरोध देखकर हैरान है।अतः फिल्म मेकर्स को करीना को इस फिल्म से बाहर रखना ही सही लग रहा है। वहीँ करीना कपूर को दर्शकों ने ट्रोल करते हुए कहा – और कोई अच्छी हिरोइन नही मिली क्या ? वही एक यूजर्स ने तो ये भी लिखा है – इसकी अदाकारी में दम नही है और ये इस रोल के लिए काबिल नही है.

वहीँ एक ने लिखा – इसे सूर्पनखा का रोल दिया जाना चाहिए। वहीँ कुछ ने कहा क्यों हमारी धार्मिक भावनाओं का अपमान करते हो सीता को जवान दिया गया था बुढिया नही। एक यूजर ने लिखा – करीना खान जाकर सलमा का रोल करे सीता बनने के रोल के बारे में तो सोचना भी नही ।एक ने तो यहाँ तक कह दिया – ये सीता का रोल करेगी जिसको ये तक नही पता शादी किससे करनी थी ?

वही इस सब हंगामे के बाद करीना ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है लेकिन दर्शकों के लगातार ट्रोल करने किये जाने पर आखिर में वे एक इंटरव्यू में बोल पड़ी – मैंने सिर्फ उतना माँगा जो मैं चाहती थी। कुछ साल पहले तक फिल्म में पुरुष और महिला कलाकारों के लिए समान वेतन मिलने की बात नही होती थी लेकिन अब कई लोग इसपर खुलकर बात करने लगे है। मुझे लगता है कि महिलाओं को भी पुरुषो के बराबर सम्मान मिलना चाहिए।

आगे करीना कहती है – ये फिल्म की फीस या मांग के बारे में नही है ! मुझे लगता है कि चीजे बदलनी चाहिए। करीना की इस बात पर कई अभिनेत्रियों ने उनका समर्थन भी किया है जिसमे से – पूजा हेगड़े, प्रियामणि और तपसी पन्नू शामिल है. इसके अलावा कुछ एक्ट्रेस ने इसे लिंग के आधार पर भेदभाव बताया था और कहा था – केवल महिलाओ को वेतन में वृद्धि के लिए आलोचना का सामना करना पड़ता है, जबकि पुढ़सो के साथ ऐसा कभी नही होता है।