पिछले 25 सालों से अक्षय कुमार ने लोगों को बनाया था मूर्ख, अब हुआ इस बड़े झूठ का पर्दाफाश

Copy

बॉलीवुड के एक्टर आए दिन अपनी फिल्मों की वजह से चर्चे में बने ही रहते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार भी अतरंगी रे को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।हाल ही में खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट शाबित भी हुई।

अक्षय जिस फिल्म को भी लेते हैं वो फिल्म दर्शकों के दिलों पे अलग ही छाप छोड़ जाती है। एक्टर अपनी हर फिल्म में बखूबी फिट आते हैं। ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ से ही अक्षय कुमार को पहचान मिली थी जिसके बाद उन्हें बहुत सी फिल्में ऑफर होने लगी।

akshay kumar

फिल्म के 25 साल पूरे होने पर फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी फिर से चर्चे में आ गई है। इस मौके पर सुपरस्टार ने कुछ यादगार पलों की तस्वीरें शेयर की जिसके बाद उनके फैंस उनकी खूब चुटकी ले रहे हैं। उन्होंने फिल्म के सिक्रेट के बारे में बताया कि रेस्टेलर अंडरटेकर को उन्होंने नहीं हराया था। ब्राउन ली ने अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी।

अब सुपरस्टार के पोस्ट करते ही यह पोस्ट वायरल होगी और लोगों ने मार्क विलियम कैलावे इस पोस्ट में टैग करना शुरू कर दिया। उनकी इस पोस्ट पर अलग अलग लोगों ने अलग अलग रिएक्शंस दिए। कुछ लोगों ने कमेंट करा की एक बार फिर से WWE मुकाबला हो जाना चाहिए जिससे फिर अंडरटेकर की वापसी हो जाए। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करा कि अक्षय कुमार तो अब बूढ़े हो गए हैं , ऐसे में अब अक्षय भी उन्हे हरा सकते हैं क्यूंकि उन्होंने martial art सीख रखा है।

Facebook Comments Box