CDS बिपिन रावत की शहादत पर मजाक से आहत हुआ फिल्ममेकर, इस्लाम छोड़ अपनाएगा हिंदू धर्म

Copy

केरल के फिल्मकार अली अकबर ने इस्लाम छोड़ने का फैसला कर लिया है। उनके साथ उनकी पत्नी लूसीअम्मा भी इस्लाम छोड़ देंगी। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) के शहीद होने पर हंसने वालों से फिल्ममेकर (Filmmaker) बहुत ज्यादा आहत हो गया है। bakaul फिल्ममेकर अब वो इस्लाम छोड़कर हिंदू (Hindu) धर्म अपनाएगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्ममेकर अली अकबर (Ali Akbar) और उनकी पत्नी लूसीअम्मा (Lucyamma) ने फैसला किया है कि वो इस्लाम छोड़ देंगे और आगे से हिंदू धर्म का पालन करेंगे।

फिल्ममेकर ने कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) के निधन की खबर जब सोशल मीडिया पर आई तो उस पोस्ट पर कई मुस्लिमों ने मुस्कुराते हुए इमोजी रिएक्ट किए। इसका मतलब साफ है कि उन्हें सीडीएस के निधन की खुशी है। वही कई मुस्लिमों ने सीडीएस के निधन की खबर पर आपत्तिजनक कमेंट भी किए है। इन्ही सब वजह से अली अकबर आहत हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो और उनकी पत्नी हिंदू धर्म अपनाने जा रहे हैं।

Ali Akbar
CDS बिपिन रावत की शहादत पर मजाक से आहत हुआ फिल्ममेकर, इस्लाम छोड़ अपनाएगा हिंदू धर्म

बकौल अली अकबर मुस्लिमों की इस हरकत का उनके धर्मगुरुओं ने भी विरोध नहीं किया, इस बात से वो नाराज हैं। ऐसा करना देश की वीरों का अपमान करना है।देश के सपूतों का अपमान वो बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। उन्हें अब इस्लाम धर्म में विश्वास नहीं है।साथ ही, उन्होंने कहा -आज से मैं मुसलमान नहीं हूं। मैं भारत का हूं। ये मेरा उन लोगों को जवाब है जिन्होंने भारत के खिलाफ हजारों मुस्कुराते हुए इमोजी पोस्ट किए। उन लोगों की पहचान की जानी चाहिए जो सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर हंस रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

साथ ही, अली अकबर ने कहा- सोशल मीडिया पर कई एंटी नेशनल एक्टिविटी होती रहती हैं। सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन की खबर पर मुस्कुराते हुए इमोजी पोस्ट करना भी इसी में से एक है। जिन लोगों ने ये इमोजी पोस्ट किया उनमें से ज्यादातर लोग मुस्लिम हैं।

Facebook Comments Box