जैकलीन की गिरफ्तारी की आंशका से सहमा बॉलीवुड, जॉन और अक्षय की फिल्मों पर संकट

Copy

साजिद नाडियाडवाला की वजह से टॉप की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के रियाद में होने जा रहे सलमान खान के स्टेज शो द बैंग 2021 में शामिल ना हो पाना तय हो गया है। प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन के बाहर जाने पे पूरी तरह से रोक लगा दिया है। इसी वजह से एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। सलमान खान के इस शो में आयोजकों ने जैकलीन को बाहर कर कोई दूसरी अभिनेत्री कि खोज शुरू कर दी। प्रवर्तन निदशालय के इस कदम से बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है क्यूंकि बॉलीवुड का जैकलीन पे 1 हज़ार करोड़ दाव पर लगे हैं ऐसे में अगर जैकलीन कि गिरफ्तारी होती है तो उनकी आने वाली फिल्मों पर दुष्प्रभाव पर सकता है।

जैकलीन की गिरफ्तारी का सबसे पहला असर जॉन अब्राहम की गणतंत्र दिवस पर प्रस्तावित फिल्म ‘अटैक’ पर पड़ेगा। जॉन इस फिल्म में एक ऐसे युद्धा का रोल कर रहे हैं जिसपर भारतीय सेना ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का पहला प्रयोग किया था। यह फिल्म देशभक्ति पर बनी है ऐसे में इस फिल्म कि हेरोइन जैकलीन कि गिरफ्तारी होती है तो फिल्म के फेस वैल्यू बहुत नीचे चली जाएगी। वहीं अक्षय कुमार के साथ भी जैकलीन कि दो फिल्म रिलीज होने वाली है। बच्चन पांडेय 4 मार्च को वहीं रामसेतु भी जल्द ही रिलीज हो सकती है। 2022 में जैकलीन कि फिल्म सर्कस , विक्रांत रोना और एक तेलुगु फिल्म भी कतार में शामिल है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

बताते चलें जैकलीन को साजिद नाडियावाल की सिफारिश के बाद ही बड़ी बजट कि फिल्में मिलना शुरू हो गई थी। अपने अवेरेज एक्टिंग के बावजूद भी जैकलीन अब तक 25 फिल्में कर चुकी हैं और बहुत सी फिल्में कतार में है। जैकलीन सलमान के साथ राधे और सैफ के साथ भूत पुलिस में भी नजर आईं। अब जैकलीन कि मुसीबतें बढ़ती नजर आ रही है क्यूंकि 200 करोड़ के धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन का नाम भी सामने आ रहा है।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

ऐसे में प्रदर्शन निदेशालय जैकलीन से पूछताछ कर रही है।रविवार को उनके देश छोड़ने पर लगे रोक के बाद बॉलीवुड में चर्चे शुरू हो गए हैं कि जल्द ही जैकलीन कि गिरफ्तारी हो सकती है। सलमान ने इस बारे में जैकलीन को पहले ही बता दिया था , हालंकि भाईजान सुकेश के साथ सामने आए जैकलीन और सुकेश के फोटो के बाद काफी नाराज़ है।

Facebook Comments Box