आमिर खान के साथ तीसरी शादी की खबरों के बीच पहली बार सामने आई फातिमा, खुल कर बताई रिश्ते की सच्चाई

Copy

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने सुपर हिट फिल्मों की वजह से तो सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं पर इन दिनों अभिनेता की पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है। आमिर ने हाल ही में अपनी पत्नी किरण राव से अलग होने की घोषणा की है , जिसके बाद से ही उनकी तीसरी शादी की बातें हो रही है । एक्टर का नाम दंगल गर्ल फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है। आपको बता दें कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्त के साथ हुई थी।

लेकिन उनकी ये शादी काफी समय तक नहीं चली और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। जिसके बाद साल 2002 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। फिर आमिर खान ने किरण राव से शादी की, लेकिन उनकी ये शादी भी नहीं टिक सकी और दोनों अलग हो गए। अब एक्टर का नाम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है।

बेटी-से-महज़-5-साल-बड़ी-इस-अभिनेत्री-पर-अब-आया-आमिर-का-दिल-जल्द-ही-करेंगे-तीसरा-निकाह
Sana Fathima

हाल ही में आमिर और किरण राव ने अलग होने के बाद एक
ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि अब हम पति-पत्नी नहीं हैं। हम को-पेरेन्टस के तौर पर फैमिली हैं। खबरों की माने तो आमिर ने अलग होने के डिसिजन से पहले ही अपनी शादी का सोच रखा था । कुछ लोगों का कहना है कि सना और आमिर रिलेशनशिप में भी हैं पर कुछ लोग इसे अफवाह बता रहे हैं। ऐसे में सच्चाई तो वक़्त आने पे ही पता चलेगी । आपको बता दें कि आमिर और सना ने “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” औऱ “दंगल” जैसी हिट फिल्मों में एक साथ काम भी किया है।

इस पूरे मामले में सना ने भी एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की , सना कहती हैं कि, ये बेहद अजीब था, ”मेरी मां ये सब टीवी में देखती थी। फिर एक दिन मेरी फोटो अखबार में देखकर कहती हैं, देखो तुम्हारी फोटो आई है। फिर मैं कहती थी क्या लिखा है? जिसके बाद ये सब सुनकर मैं काफी परेशान हो जाती थी। फिर लगा कि मुझे अपनी बातें सबके सामने रखनी चाहिए।” उनका कहना है कि लोगों का काम बोलना है तो बोलेंगे ही।

बात करें आमिर के एक करीबी कि तो उन्होंने इस खबर को अफवाह बताते हुए यह कहा कि आमिर कभी भी तीसरी शादी नहीं करेंगे। पर लोगों का कहना है कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा के रिलीज होने के बाद करेंगे । आपको बता दें कि आमिर की ये फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज हो सकती है, फिल्म रिलीज होने का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। क्यूंकि इसके बाद उन्हे आमिर की तीसरी शादी की हकीकत भी पता चल सकती है।

Facebook Comments Box