पिता एक लेकिन मां अलग तब भी मजबूत था अर्जुन – जाह्नवी का रिश्ता, भाई ने शेयर की सौतेली बहन संग अनदेखी तस्वीर

Click here to read in English 👈🏿

बताया जाता है कि अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहन जहान्वी कपूर से काफी जुड़े हुए हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था कि जब दोनों परिवारों के बीच काफी तनाव था और एक दूसरे से यह लोग बात भी नहीं करते थे. अर्जुन कपूर जहान्वी कपूर की एक बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस काफी शाक्ड हो रहे हैं. अर्जुन कपूर और जहान्वी कपूर ऐसे सेलेब्स हैं जिनका रिश्ता काफी कॉम्प्लिकेटेड रहा है. अर्जुन कपूर और जहान्वी कपूर के पिता एक ही है लेकिन मां दोनों की अलग-अलग है लेकिन इन दोनों भाई-बहन सौतेले होते हुए भी दोनों में बहुत प्यार है.

Arjun - Jhanvi Relationship
पिता एक लेकिन मां अलग तब भी मजबूत था अर्जुन – जाह्नवी का रिश्ता

 जब तक श्रीदेवी थी तब तक इन दोनों के बीच बातचीत नहीं होती थी और दोनों अलग-अलग परिवारों की तरह रहते थे लेकिन अब यह रिश्ता काफी मजबूत हो गया है. जानवी अपनी अपकमिंग फिल्म मिली के आने का इंतजार कर रहक हैं यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी जिसके चलते उनके अर्जुन कपूर भैया भी उनको बधाई दे रहे हैं और उनके साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. अर्जुन कपूर और जहान्वी कपूर की कुछ बचपन की तस्वीरें भी वायरल हो रहे हैं.

Janhvi Kapoor बनीं Urfi Javed सेफ्टी पिन से जोड़ी ड्रेस

 जहान्वी कपूर और अर्जुन कपूर दोनों के पिता जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर है. बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी जिनके बेटे अर्जुन कपूर हैं और उन्होंने दूसरी शादी एक्ट्रेस श्रीदेवी से की थी जिनकी बेटी जहान्वी कपूर है. अर्जुन कपूर और जहान्वी कपूर बचपन में एक दूसरे के साथ नहीं थे लेकिन धीरे-धीरे टाइम ने दोनों भाई बहनों को पास ला दिया और अब दोनों काफी करीब है.अर्जुन कपूर ने जहान्वी कपूर की फिल्म के लिए उनको बधाई दी है और लंबे चौड़े पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर एक बधाई पत्र भी लिखा है.