जया बच्चन ने खोल दिए परिवार के सारे राज़! कहा- पति अमिताभ और बहू ऐश्वर्या के बीच है ऐसा रिश्ता

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पूरा परिवार काफी चर्चित है। ये तो सामाजिक स्तर की बात इसके अलावा भी उनका पूरा परिवार आपस में काफी प्यार से रहता है ये बात गाहे-बगाहे देखने को मिल ही जाती है। सभी साथ मिलकर रहते हैं और हर छोटी-बड़ी खुशी और दुख शेयर करते हैं। हालांकि, कुछ दिनों पहले ये खबरें आई थी कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की अपनी सास के साथ नहीं बनती है।

ससुर अमिताभ और बहू ऐश्वर्या के बीच के रिश्ते की सच्चाई बताई जया बच्चन ने, खुला राज़...
Amitabh Bachchan Family

ये पहली दफा नहीं है इससे पहले भी दोनों के बीच खटपट की खबरें आती रहती हैं। लेकिन ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं। कुछ समय पहले जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने एक शो के दौरान अपनी प्यारी बहू ऐश्वर्या से जुड़ी कई बातें बताई थी, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है।

दरअसल, अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री जया बच्चन कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंची थी। जहां उनसे ऐश्वर्या को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर एक्ट्रेस ने बात करते हुए बताया कि इतनी बड़ी स्टार होने के बाद भी उन्होंने अपने पारिवारिक जीवन को काफी बेहतर ढंग से संभाला। आज भी वो अपने परिवार का काफी ख्याल रखती हैं। इसी दौरान उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के घर में आने पर अमिताभ काफी खुश हुए थे। इसके पीछे एक बड़ा कारण था।

इंटरव्यू में कही गई जया बच्चन की बातों से साफ पता चल रहा है कि वो ऐश्वर्या को कितना मानती हैं। ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) भी उन्हें उतना ही प्यार और सम्मान देती हैं। ऐसे में दोनों की बीच खटपट की बातें महज़ अफवाह ही हैं। जया (Jaya Bachchan) ने बताया कि उनकी बेटी श्वेता के चले जाने के बाद उनका घर काफी सूना हो गया था। ऐसे में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के घर में आने से पूरे घर में रौनक आ गई। उन्होंने बेटी की कमी पूरी कर दी और धीरे-धीरे सबकी लाड़ली हो गई। उन्होंने भी जया और अमिताभ को अपने माता-पिता की तरह ढेर सारा प्यार दिया। जया बताती हैं कि अमिताभ को ऐश्वर्या में श्वेता की परछाई दिखती हैं।

उन्होंने बताया कि जब अमित जी ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) को बहू के रूप में देखा तो वो इस कदर भावुक हो गए कि उनकी आंखे भर आई। वो ऐश्वर्या को बिल्कुल अपनी बेटी जितना प्यार देते हैं। वहीं, ऐश्वर्या भी बहू नहीं बल्कि एक बेटी की तरह अमिताभ का ख्याल रखती हैं। ऐश्वर्या की इसी सूझबूझ से आज उनका पूरा परिवार एकजुट है। सभी की आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

Facebook Comments Box