प्रियंका की हरकतों से तंग आ गए थे पिता अशोक चोपड़ा, शर्मिंदगी से बचने के लिए लगाई थी यह पाबंदियां

Copy

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्में फैंस को काफी पसंद आती हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अब उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्री का रुख किया और वहां अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा। एक्ट्रेस ने कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

priyanka chopra
priyanka chopra

उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. वहीं एक्ट्रेस ने हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस से शादी की है. दोनों अपनी लाइफ में खुश हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनके कपड़े हैं.

priyanka chopra

आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह आए दिन कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. प्रशंसक उनके पोस्ट को खूब पसंद करते हैं. साथ ही अभिनेत्री के पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट भी करते हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जोनस भले ही हॉलीवुड एक्ट्रेस बन गई हों, लेकिन एक समय उनके पिता को उनका वेस्टर्न ड्रेस पहनना बिल्कुल भी पसंद नहीं था.

priyanka chopra and ashok chopra

जिस वजह से अभिनेत्री के पापा ने उनके सारे वेस्टर्न ड्रेस छुपाए थे। जिसका खुलासा एक्ट्रेस की मां ने किया। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा पेशे से आर्मी डॉक्टर थे। वहीं उनकी मां मधु चोपड़ा भी डॉक्टर हैं।

nick and priyanka chopra

गौरतलब है कि प्रियंका झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली हैं. लेकिन उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा विदेश में की। प्रियंका चोपड़ा की मौसी बोस्टन में रहती थीं, जहां से एक्ट्रेस ने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। विदेश में रहने के कारण प्रियंका जब भी भारत में अपने घर आती थीं तो वेस्टर्न ड्रेस ही पहनती थीं। जब वह वेस्टर्न ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकलती थीं तो लोग उन्हें अजीब नजरों से देखते थे। जिसके चलते उनके पिता को यह बात रास नहीं आई और उन्होंने प्रियंका के सारे वेस्टर्न कपड़े छुपा दिए और एक्ट्रेस के लिए सलवार-सूट बनवा दिया. लेकिन तब भी एक्ट्रेस कभी-कभी वेस्टर्न ड्रेस पहनती थीं जब उनके पापा घर से बाहर होते थे।

Facebook Comments Box