अपने से महज़ 5 साल बड़ी लड़की से पिता आमिर खान की तीसरी शादी पर छलका बेटी इरा का दर्द, कही यह बात

Copy

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक तरफ आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा रिलीज होने वाली है । उनके इस फिल्म का फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपनी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला भी ले लिया है। इन वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है। खबरों की माने तो आमिर ने अपनी को स्टार फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर ली है । इस शादी पर अब आमिर खान की बेटी इरा खान का रिएक्शन भी सामने आया है।

amir khan

इरा खान ने कहा है कि आमिर खान ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर ली । यह बात उन्हे बिल्कुल पसंद नहीं आई। इरा बताती हैं कि जब से उन्हे यह पता लगा है कि उनके पिता ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी रचा ली है तब से वो डिप्रेशन में हैं।

ira khan

आमिर और किरण राव के तलाक के बाद उनके और सना शेख की शादी की खबरें सुर्खियों में थी । सब यही कयास लगा रहे थे कि आमिर अब अपनी को स्टार सना शेख से तीसरी बार शादी करने वाले हैं। बता दें तलाक के बाद आमिर और किरण राव ने एक वीडियो में शेयर किया था जिसमें वे बता रहे थे कि यह डिसिजन उन्होंने आपसी सहमति से लिया है। वे तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त रहेंगे और अपने बेटे और उनकी कंपनियों में वे साथ काम करेंगे। ऐसे में आमिर और सना की शादी की गूंज थोड़ी शांत हुई पर एक बार फिर यह चर्चे में है।

kiran rav amir khan

अब खबरें आ रही है कि सिक्रेट तरीके से आमिर ने सना से शादी कर ली है। सूत्रों की मानें तो आमिर अपनी शादी के बारे में लाल सिंह चड्डा के रिलीज होने के बाद ही ऐलान करेंगे। क्यूंकि वो बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी शादी का इफेक्ट उनकी अपकमिंग फिल्म पर पड़े।

Facebook Comments Box