सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का फैन को लगा ऐसा सदमा, कोमा में पहुंची लड़की, अस्पताल में भर्ती

टीवी सीरियल बालिका वधू से घर-घर में प्रसिद्धि हासिल किए टीवी एक्टर और बिग बॉस सीजन 13 से लाखों युवाओं के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से हर कोई हैरान है। उनके इस तरह असमय चले जाना उनके करीबी को हिला कर रख दिया है। सिद्धार्थ की मौत से जहां उनकी मां रीता शुक्ला और उनकी सबसे करीबी दोस्त शाहनाज सदमे से बाहर नहीं निकल पा रही है तो वही उनकी एक ऐसी फैन भी है जिन्हें सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर ऐसा सदमा लगा कि कोमा में चली गई है।

वह अचानक से बाथरूम में बेहोश हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद डॉक्टर ने बताया कि वह आंशिक कोमा में चली गई है। इस बात की जानकारी उस समय हुई जब सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया, उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की फोटो के साथ एक यूजेस डॉक्टर जायज ठाकर की पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा था कि – दोस्तों, अकेले ना रहे, अपने परिवार और दोस्तों से बात करें। हाल में ही सिडनाज की एक फैन बाथरूम में बेहोश हो गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अपना ख्याल रखना उसके लिए प्रार्थना करें।

विरल भियानी ने उस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि- “सिद्धार्थ शुक्ला की एक फैन उनके निधन की खबर सुनकर आंशिक कोमा में चली गई। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि इस कठिन समय में सभी #Sidnaaz के फैंस मजबूत होंगे।”
आपको बता दे कि, विगत गुरुवार की सुबह मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने महज 40 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताइ जा रही है। गुरुवार की सुबह एक्टर के परिवार वाले उन्हें कूपर हॉस्पिटल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत की खबर के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। सिर्फ टीवी जगत ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी उनकी मौत की खबर ने हिला कर रख दिया। सिद्धार्थ की मौत के बाद उनकी मां रीता शुक्ला और उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल की हालत देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाती है। तो वही उनके फैंस भी गहरे सदमे में है।

Facebook Comments Box