मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनके ससुर ने पहली बार में किया था रिजेक्ट

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। कपिल शर्मा की बुद्धि में कोई विराम नहीं है, उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी कमाल का है। कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। अब वह दो बच्चों के पिता बन गए हैं। हालांकि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है।

famous comediyan kapil sharma
kapil sharma

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की मुलाकात 2005 में एक ऑडिशन के दौरान हुई थी। उस वक्त कपिल की उम्र 24 साल थी, वहीं गिन्नी की उम्र महज 19 साल थी। गिन्नी को पहली नजर में ही कपिल से प्यार हो गया था। प्ले की रिहर्सल के दौरान गिन्नी कपिल के लिए खाना लेकर आती थी। हालांकि कपिल को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह उन्हें पसंद करने लगी हैं।

कपिल शर्मा को इस बात का पता तब चला जब एक दोस्त ने कॉमेडी किंग को बताया कि गिन्नी उन्हें पसंद करती हैं। हालांकि जब कपिल शर्मा ने गिन्नी से पूछा तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया। जब कपिल शर्मा की मां जनक रानी को पता चला कि वह गिन्नी चतरथ से प्यार करते हैं तो उनकी मां कपिल के रिश्ते को लेकर गिन्नी के घर चली गईं. हालांकि गिन्नी के पिता ने कपिल के रिश्ते को ठुकरा दिया था।

दरअसल गिन्नी के पापा को कपिल पसंद नहीं थे। जिसके बाद हालात ऐसे हो गए कि कपिल ने खुद फोन किया और गिन्नी से अपना रिश्ता तोड़ लिया। एक इंटरव्यू के दौरान कपिल शर्मा ने बताया था कि गिन्नी चतरथ का परिवार आर्थिक रूप से उनके परिवार से ज्यादा मजबूत था, जिसके चलते उन्हें लगा कि गिन्नी के साथ उनका कोई भविष्य नहीं हो सकता। कपिल शर्मा जब लाफ्टर चैलेंज के लिए पहली बार ऑडिशन देने पहुंचे तो उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें..  सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हैं अन्नू कपूर, कैसी है हालत ? डॉक्टर्स ने दिया Health Update

इसके बाद कपिल ने गिन्नी को फोन किया और कहा कि मुझे कभी फोन मत करना। हालांकि, जब कपिल ने दूसरी बार लाफ्टर चैलेंज के लिए ऑडिशन दिया, तो उनका चयन हो गया। जिसके बाद गिन्नी ने कॉल कर कॉमेडी किंग को बधाई दी। साल 2016 में कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली।