बिना शादी के बंधन में बंधे एकता कपूर बन गई माँ ,अब पिता जितेंद्र को बताया इसका जिम्मेदार

टीवी कि दुनिया कि महरानी और इंडस्ट्री का मशहूर नाम एकता कपूर।एकता ने टेलीविजन की दुनिया में एक से एक शानदार धारावाहिक ने प्रसारित किया है साथ ही, कई फिल्में भी बनाई हैं। एकता कपूर ने अपनी मेहनत और अपने हुनर के दम पर टीवी इंडस्ट्री पर अपना एकछत्र सिक्का जमाया हुआ है। मालूम हो कि अब तक के अपने करियर में एकता कपूर ने लगभग 130 से भी ज्यादा टीवी सीरियल प्रोड्यूस किए हैं।आज अपनी मेहनत और अपने सफल निर्माता होने की वजह से सफल जीवन भी जी रही हैं। एकता कपूर सफल निर्माता के तौर पर जानी जाती हैं।

ekta kapoor

अपने ज़माने के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी हैं एकता कपूर इस तरह से अगर ये कहा जाये कि एकता कपूर का फिल्मी बैकग्राउंड से पुराना रिश्ता है, तो कुछ भी गलत नहीं होगा। एकता के पिता फिल्मी दुनिया के जाने माने एक्टर रहे हैं। जितेंद्र की गिनती सुपरस्टार की श्रेणी में की जाती है। वही जीतेन्द्र कि बेटी यानि कि एकता कपूर शुरू से फिल्मी दुनिया में ही करियर बनाना चाहती थी इसके लिए एकता ने जमकर मेहनत कि और आज अपनी लगन से सफल निर्माता बन गई हैं।

ekta kapoor

मालूम हो कि एकता ने बॉलीवुड में 2001 में अपने प्रोडक्शन करियर की शुरुआत की मैं झूठ नहीं बोलता, कुछ तो है, और कृष्णा कॉटेज जैसी फिल्मों से की। मालूम हो कि अब निर्माता एकता कपूर डिजिटल ऐप आल्ट बालाजी पर वेब सीरीज बनाने के काम में लगी है। वहीं अगर एकता कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 46 वर्ष की एकता कपूर हो चुकी हैं। साथ ही, अपने करियर के 30 सालों में पुरे होने के बाद भी शादी नहीं की।

jitendra ekta kapoor

जब भी कभी इंटरव्यू में एकता कपूर से शादी ना करने की वजह को लेकर सवाल किया गया, उन्होंने इस का खुलासा नहीं किया। अकसर एकता कपूर जवाब में यही कहती शादी धर्य कम कर देता है और मेरे अंदर धर्य कि पहले से ही कमी है।इसी वजह से मैंने अभी तक शादी नहीं की। एकता कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब मैं 17 साल की थी तभी मेरे पापा जितेंद्र ने मुझसे कहा था कि या तो शादी कर लो या फिर काम करो उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हें पॉकेट मनी के अलावा और कुछ नहीं दूंगा।

इसी वजह से मैंने काम को चुना,एकता कपूर शुरू से ही शादी नहीं करना चाहती थी।वह आज भी सिंगल है लेकिन एकता कपूर सरोगेसी की मदद से 27 जनवरी 2019 को एक बेटे की मां बन चुकी है ।एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है।आज एकता कपूर अपने बेटे अपने परिवार के साथ बहुत खुशहाल जीवन जी रही हैं।

Facebook Comments Box