ED ऑफिसर ने जैकलिन और नोरा के साथ की बंद कमरे में घटिया हरकत

Copy

जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के साथ ED के एक अधिकारी ने एक बंद कमरे में ऐसी घटिया हरकत किया है, कि जिसे सुनकर आप भी हैरत में आ जायेंगे। हाल ही में ठग सुकेश चंद्रशेखर200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग की इस मामले में मामला दर्ज हो चुका है, इस मामले में अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस से ED के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। बोला जा रहा था कि जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर दोनों के affair भी थे। लेकिन जैकलिन ने सुकेश के साथ संबंधों के दावों को खारिज बताया जा रहा है।

jacqline and noora fatehi

हालांकि दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों बहुत नजदीक दिख रहे हैं। हाल ही में मीडिया वाले कुछ ऐसे दावे किए हैं, जिनके बाद इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। दरअसल ED के अधिकारियों पर हाल ही में दबाव बनाकर नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडीस से दो लड़कियों के इंस्टा अकाउंट को फॉलो करवाने का आरोप लगाया गया है। यदि यह बात सत्य साबित हो जाती है, कि ED के अधिकारी अपने पद का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं तो उन अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ED ऑफिसर ने अभिनेत्री नोरा फतेही और जेक्लिन से जोर जबरदस्ती की

ये बात यहीं खत्म नहीं होता बल्कि समाचार दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार ED ऑफिसर राहुल वर्मा पर अपने पद का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। इसमें बोला ये जा रहा है, कि जांच और पूछताछ के समय ED ऑफिसर राहुल वर्मा ने अभिनेत्रियों नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडिस पर अपने करीबियों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए दबाव डाला। इतना ही नहीं राहुल वर्मा ने अपने जान पहचान की दो लड़कियों के इंस्टाग्राम हैंडल को फॉलो करने के लिए भी दबाव डाला।

जैकलिन फर्नांडीस और नोरा फतेही बड़ी हस्तियों को साल 2021 में ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के मनी लांड्रिंग केस को लेकर पूछताछ करने के लिए अपने दफ्तर में बुलाया था रिपोर्ट के अनुसार ED ऑफिस में दोनों अभिनेत्रियों से सवाल किए जा रहे थे.

jacqline farandiz

तभी ED ऑफिसर राहुल वर्मा की जान पहचान की दो लड़कियां वहीं उपस्थित थी। बताया जा रहा है कि दोनों का नाम अनामिका पांडे और मोनिका पांडे है।

बताया जा रहा है, कि ED ऑफिसर ने सबसे पहले जैकलिन और नोरा के साथ पिक्चर्स खिंचवाई, जहां उन्होंने अपने ऑफिस के अन्य लोगों को भी शामिल किया। इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही पर दबाव डाला अपनी पहचान की दो लड़कियों की सोशल मीडिया अकाउंट को फॉलो करने को कहा। हालांकि यह चर्चा यही हो रही, कि अब दोनों ने उस अकाउंट को अनफॉलो कर दिया है।

noora fathehi

इस बात को लिये दिल्ली के वकील विक्रम चौहान ने गृह मंत्री, प्रधानमंत्री और ईडी को टैग करते हुए एक ट्वीट करा है जिसमें उन्होंने अपने ट्वीट में उसी ED ऑफिसर का नाम लिखते हुए कहा कि यह पद भार का बेहद ही दुरुपयोग है। वकील आगे कहते हैं कि वे बहुत बार इस मामले को लेकर कार्रवाई करने के लिए आगे आए हैं, लेकिन अभी तक संज्ञान में नहीं लिया है.

Facebook Comments Box