Politics

सरकार बनाने से पहले अजित पवार ने विधायकों से की थी बात, पूछा था- हमारे साथ रहेंगे या चाचा के ..

Advertisement

महाराष्ट्र की महाभारत में रोज-रोज नए पन्ने जुड़ते जा रहे हैं.एनसीपी कांग्रेस शिवसेना ने सोमवार शाम को गार्ड हयात होटल में 162 विधायकों की परेड कराकर भाजपा के सामने अपना शक्ति प्रदर्शन किया. इस मौके पर शिवसेना प्रमुख उत्तर ठाकुर और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने हुंकार भरते हुए सीधे भाजपा को चुनौती दी. अपने भतीजे की बागी तौर से हैरान शरद पवार ने कहा कि अजित पवार ने सभी को गुमराह किया है.

जिस व्यक्ति को पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. वह कोई भी आदेश पारित नहीं कर सकता भाजपा ने कर्नाटक गोवा और मणिनगर में बिना बहुमत के सरकार बनाई है. मगर महाराष्ट्र में वैसा खेल नहीं खेल सकते हम अपना बहुमत साबित करने में कोई समस्या नहीं है. शिवसेना कांग्रेस एनसीपी विधायकों ने होटल हयात के हॉल में शपथ ली, उन्होंने कहा कि शरद पवार उद्धव ठाकुर और सोनिया गांधी की लीडरशिप में हम पार्टी की इमानदारी बने रहेंगे और मैं किसी लालच में नहीं आऊंगा मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा .

यह भी पढ़ें-  dna analysis pm modi slams opposition protest against farm act 2020 | DNA ANALYSIS: विपक्ष के विरोध पर प्रधानमंत्री मोदी के सवाल

You May Like : महाराष्ट्र में ऐसे बच जाएगी फडणवीस सरकार, भाजपा की रणनीति से शरद पवार भी हैरान

जिससे भाजपा को फायदा पहुंचे. महाराष्ट्र में विधायकों की ऐसी खरीद-फरोख्त देखते हुए लोकतंत्र की हत्या साफ नजर आ रही है .महाराष्ट्र में लोकतंत्र का मजाक बना दिया गया है .सत्ता पाने के लालच में यह लोग जनता के फैसले को भी तिलांजलि दे चुके हैं . विधायक अब देश के लिए नहीं बल्कि पार्टी के लिए अपनी वफादारी दिखाएंगे.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top