‘छैयां-छैयां’ के दौरान मलाइका अरोड़ा की कमर से बहने लगा था खून, फिर भी नही रुक…

Copy

बॉलीवुड के सुपरहिट आइटम्स नंबर में से एक ‘चल छैया छैया’ शायद किसी ने नहीं सुना हो। इस गाने को लोग आज भी उतना ही पसंद करते हैं जितना इसकी रिलीज के समय किया करते थे। गायक सुखविंदर सिंह  और सपना अवस्थी के आवाज में गाया गया ये गाना जब भी कहीं सुनाई पड़ता है तो सबसे पहले ध्यान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के ऊपर जाता है।

Malaika arora and Shahrukh khan

साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ में ये गाना मलाइका का एक आइटम नंबर था और इसके बाद मलाइका बॉलीवुड की डांसिंग-डिवा बन गईं।इस गाने में मलाइका का डांस देखने में जितना मजेदार लग रहा था। असल में इसकी शूटिंग करना उतना ही मुश्किल काम था। चलती ट्रेन पर घटों डांस करने के कारण मलाइका की कमर से खून तक बहने लगा था।

malaika arora

बॉलीवुड में किसी भी गानें की शूटिंग पूरी होने में कम से कम एक से दो दिन का समय तो लगता ही है। मगर छैया-छैया गाने को पूरा होने में कुछ ज्यादा ही समय लगा था। जमीन के बजाय ट्रैन के छत पर फिल्माए गए इस गाने की शूटिंग बेहद मुश्किल थी। दरअसल गाने की शूटिंग के दौरान ट्रेन लगातार चल रही थी। ऐसे में डांस करने वाले डांसर्स के साथ-साथ शाहरुख और मलाइका को भी नीचे गिरने का डर था।

malaika arora

मलाइका की सुरक्षा को देखते हुए मेकर्स ने उनके कमर पर रस्सी बांधी थी। मगर जैसे जैसे ट्रेन तेज चलती गई और लगातार नाचने की वजह से मलाइका के कमर पर जोर पड़ने लगा, उनकी कमर में तेज दर्द होना शुरू हो गया। हालांकि मलाइका फिर भी रुकी नही और गाना खत्म होने तक लगातार नाचती रही।फिर जब शूट खत्म होने के बाद जैसे ही मलाइका के कमर से रस्सी को खोला गया, उनकी कमर से खूब बहने लगा। कमर पर रस्सी बंधी होने की वजह से गहरे घाव हो गए थे जिसके बाद तुरंत ही उनका इलाज करवाया गया।

Facebook Comments Box