इजिप्ट में दस्त लगने पर करण जौहर खुले में करने बैठे शौच, हो गई घनघोर बेइज्जती, खुद ही किया खुलासा

करण जौहर शो हुनरबाज में परिणीति चोपड़ा के साथ जज के तौर पर नजर आ रहे हैं। अपने लेटेस्ट प्रोमो में उन्होंने एक मजेदार किस्से का खुलासा किया है. मामला ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग के समय का है। करण ने बताया कि सूरज हुआ मदम गाने की शूटिंग के दौरान मिस्र में उनका पेट अचानक खराब हो गया। उसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे वो आज तक उबर नहीं पाए हैं. हुनरबाज के सेट पर जब करण जौहर ने इस घटना का खुलासा किया तो वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

करण को शर्मसार होना पड़ा

करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं. अब करण जौहर ने इस फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताया है. करण ने हुनरबाज के सेट पर बताया कि वह हॉलीवुड फिल्म क्रू के सामने कितने शर्मिंदा थे।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लोकेशन स्वर्ग जैसी थी

करण ने बताया कि यह मिस्र की घटना है। वहां वह शाहरुख खान और काजोल के साथ सूरज हुआ मैडम गाने की शूटिंग कर रहे थे। उनका कहना है, एक ऐसी जगह है जहां सैकड़ों किलोमीटर तक सिर्फ चूना पत्थर हैं। वहां सिर्फ हम थे और वहां कोई नहीं था। मुझे लगा कि अगर कोई जन्नत है, तो यहीं है, बहुत खूबसूरत सफेद रेत और सिर्फ चूना पत्थर की संरचनाएं थीं।

कहा- आज तक सदमे से नहीं उबर पाया

फिर बोले- ठीक है अपना काम करो। वह शालीनता से मुड़े न शाहरुख को देखा न काजोल को देखा, लाइमस्टोन सब कुछ ब्लॉक कर देता है। उसने केवल मेरा पिछवाड़ा देखा। मैं अभी भी उस कहानी से उबर नहीं पाया हूं।