धन की होगी भारी बचत, 80km माइलेज वाली Ducati SCR-X और SCR-E GT फोल्डिंग इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए डिटेल

मोटरसाइकिल ब्रांड डुकाटी ने दो स्क्रैम्बलर-ब्रांडेड इलेक्ट्रिक बाइक स्क्रैम्बलर डुकाटी एससीआर-एक्स और एससीआर-ई जीटी पेश की है। ये दोनों बाइक्स फोल्डेबल हैं और इनोवेटिव डिजाइन से लैस हैं। Scrambler Ducati का आर्म रफ और रेट्रो-इंस्पायर्ड है. दो नई ई-बाइक की बिक्री जुलाई 2022 तक शुरू होने की उम्मीद है।

Ducati SCR-X and SCR-E GT folding electric bikes with 80km mileage
Ducati SCR-X और SCR-E GT फोल्डिंग इलेक्ट्रिक बाइक

डुकाटी के पास लोकप्रिय और मजबूत मोटरसाइकिलों की एक श्रृंखला है और धीरे-धीरे अपने इलेक्ट्रिक लाइनअप का विस्तार कर रही है। डुकाटी को रेसिंग में भी काफी सफलता मिली है। कंपनी अपने ई-मोबिलिटी कारोबार का विस्तार कर रही है। डुकाटी के पास शहरी गतिशीलता के लिए पहले से ही कई इलेक्ट्रिक किक स्कूटर और फोल्डेबल ई-बाइक हैं।

हाल ही में ट्वीट :-

SCR-X और SCR-E GT ई-बाइक को Centro Stile Ducati और ​​Platinum द्वारा डिज़ाइन किया गया था। दोनों मॉडलों का डिज़ाइन समान है, लेकिन SCR-E GT अपने नोबी टायरों के लिए अधिक मज़बूत मॉडल है। दोनों मॉडलों में 48V मोटर भी है। डुकाटी स्क्रैम्बलर एससीआर-एक्स और डुकाटी एससीआर-ई जीटी को आरामदायक और मजबूत राइडिंग अनुभव के लिए डिजाइन किया गया है। SCR-X में टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, एक इंटीग्रेटेड रियर रैक है जो 25 किलो तक का सामान ले जा सकता है। 20 x 4.0 इंच के टायर ले जा सकते हैं।

पावर और स्पेसिफिकेशंस के मामले में इसमें 499Wh रिमूवेबल बैटरी है जो एक बार फुल चार्ज करने पर 80km की रेंज दे सकती है। SCR-X की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है और बैटरी को अलग से चार्ज किया जा सकता है। SCR-E GT अपने ऊबड़-खाबड़ टायरों की बदौलत कुछ ऑफ-रोड मूवमेंट भी प्रदान कर सकता है। यह बजरी वाली सड़कों, रेत या हल्की पगडंडियों पर नेविगेट कर सकता है। एससीआर-ई जीटी अधिक मजबूत और अधिक मजबूत फ्रेम से लैस है और एससीआर-एक्स के समान गति और सीमा प्रदान करता है।

Ducati Scrambler SCR-X और डुकाटी एससीआर-ई जीटी ई-बाइक को एक एल्यूमीनियम फ्रेम दिया गया है जो आसानी से फोल्डेबल है और कार के ट्रंक में फिट हो सकता है। नई ई-बाइक में एक बाफैंग हब-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर है जो 60Nm का टार्क उत्पन्न कर सकती है। ई-बाइक में 7-स्पीड ट्रांसमिशन भी है जो सवार को कई सवारी गति को नियंत्रित करने की अनुमति देता है।

इस ई-बाइक को नियमित साइकिल के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। बाइक में वाटरप्रूफ एलसीडी डिस्प्ले है जो राइडर को स्पीड, बैटरी लाइफ और असिस्ट लेवल जैसी राइडिंग की जानकारी दिखाता है। नई डुकाटी फोल्डिंग ई-बाइक की उपलब्धता और कीमत की जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।

Facebook Comments Box