मुझे डायरेक्टर ने कहा कि एक भूमिका के लिए तुम्हे उसके साथ सोना है – डोनल बिष्ट

Copy

बिग बॉस’ 15 के में डोनल बिष्ट धूम मचा रही है.बिग बॉस हाउस में भी डोनल घरवालों को कड़ी टक्कर दे रही है और खेल के प्रति अपने स्वभाव और समर्पण से लोगों का दिल जीत रही. डोनल ने कास्टिंग काउच पर अनुभव बता सबको शॉक कर दिया.

डोनल अपने अतीत को उसके वर्तमान या भविष्य को प्रभावित नहीं होने देती है, इसलिए कई लोग उसके संघर्ष के दिनों के बारे में नहीं जानते होंगे। डोनल की यात्रा आसान नहीं थी और 2020 के एक इंटरव्यू में, उन्होंने एक भयानक कास्टिंग काउच अनुभव का खुलासा किया था.

डायरेक्ट ने की थी ‘गंदी बात’-

डोनल ने इंटरव्यू में बताया कि, अपने संघर्ष के दिनों में, उन्हें एक कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें कई दिनों और हफ्तों तक परेशान किया.उन्होंने खुलासा किया कि साउथ फिल्मों के एक डायरेक्टर ने उन्हें रोल देने के नाम पर कॉम्प्रमाइज करने के लिए कहा था.

डोनल ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की और टीवी इंडस्ट्री में अपने लिए काम की तलाश शुरू की.मुंबई मिरर के साथ एक बातचीत में उन्होंने कहा,’एक फिल्म निर्माता, जो जाहिर तौर पर दक्षिण फिल्म उद्योग से था. मुझे एक भूमिका के लिए उसके साथ सोने के लिए कहा. मैंने तुरंत उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की क्योंकि मैं अपने काम की पूजा करती हूं.भले ही संघर्ष थोड़ा और होगा, मुझे यकीन था कि मैं केवल सही तरीके से उद्योग में अपना रास्ता बनाऊंगी.

शो में पिछले दिनों डोनल बिष्ट और मायशा अय्यर के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी. इस बार के विकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने मायशा की जमकर क्लास लगाई थी.

Facebook Comments Box