डॉगी बना सबसे बड़ा खिलाड़ी, Volleyball खेलकर छुड़ाए सबके पसीने, देखिए ये दिलचस्प Video

Click here to read in English 👈

जानवरों में कुत्तों के वीडियो सबसे मजेदार और दिलचस्प होते हैं। उनकी विभिन्न गतिविधियाँ और मज़ाक आसानी से उपयोगकर्ताओं का दिल जीत लेते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसे कुत्ते का एक दिलचस्प वीडियो लेकर आए हैं जिसमें आप उसे लड़के-लड़कियों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखेंगे।

Doggy became the biggest player
Volleyball खेलकर छुड़ाए सबके पसीने

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कुत्ते को तीन लोगों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि गेंद जैसे ही इस कुत्ते के पास आती थी, वह उसे दूसरी तरफ हवा में जोर से मारता था. कुत्ते को खेलते देख ऐसा लगता है कि वह इस खेल का विशेषज्ञ है।

जानवरो का मजेदार वीडियो यहाँ देखे 👈

वीडियो मूल रूप से अप्रैल 2020 में कुत्ते कियारा और उसके मालिक मैथियास बर्नत्सेन के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था। इसे हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर फिर से शेयर किया था जिसके चलते यह पुराना वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “काली शर्ट में छोटे कुत्ते का वॉलीबॉल में भविष्य है।”

वीडियो को एक दिन पहले ट्विटर पर फिर से शेयर किया गया था और अब तक इसे 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को लाखों लाइक्स और हजारों रीट्वीट मिले जिससे यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।