दिव्यंका त्रिपाठी भी हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार, दर्दनाक पल याद करते हुए कहा – मैं उस वक्त बच्ची थी…

टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन एंव खूबसूरत दिव्यांका त्रिपाठी एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने छोटे पर्दे के कई सीरियल में काम किया है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी किसी न किसी तस्वीर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार दिव्यांका त्रिपाठी के एक खुलासे की जमकर चर्चा हो रही है. जिसमें उन्होंने बताया है कि एक बार उन्हें डायरेक्टर के साथ वक्त बिताने के बाद बड़ा ब्रेक लेने का ऑफर आया था। उनका ये खुलासा सुनकर फैंस काफी हैरान हैं.

divyanka tripathi
divyanka tripathi

इस खुलासे में उन्होंने बताया है कि जब वह छोटी थीं तब उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. उसी समय उन्हें एक प्रोजेक्ट मिला। उसे पूरा करने के बाद, उसे काम मिलना बंद हो गया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें काम नहीं मिल रहा था तो उन्हें पैसों की बहुत जरूरत थी. उन्हें अपने बिल, ईएमआई आदि चुकाने के लिए पैसों की बहुत जरूरत होती थी और उनके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं थे। जिसका फायदा उठाकर कुछ लोगों ने उन्हें डायरेक्टर की तरफ से ऑफर किया था कि एक्ट्रेस को उनका साथ देना होगा और एक्ट्रेस को टीवी में बड़ा ब्रेक मिलेगा.

यह सब बताने के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इन सब बातों पर ध्यान नहीं दिया. क्योंकि उन्हें पता था कि अगर उन्हें पहली बार काम मिलेगा तो भविष्य में भी मिलेगा. काम के लालच में उन्हें किसी डायरेक्टर के पास जाकर समय बिताने की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि ऑफर ठुकराने के बाद उन्हें अपना करियर बर्बाद करने की धमकियां भी मिलेंगी। दिव्यांका ने बताया कि उनके ऑफर को ठुकराने के बाद ये खबर फैलाई गई कि दिव्यांका त्रिपाठी काफी पिकी एक्ट्रेस हैं। जिसके चलते लोगों ने उन्हें प्रोजेक्ट ऑफर तक नहीं किया। इस वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

निर्देशक से ऑफर के बारे में विस्तार से बताते हुए दिव्यांका ने कहा कि उन्हें ऑफर के फायदे इस तरह बताए गए जैसे कि इससे काम हो जाएगा। यानी उन्होंने कहा कि अगर दिव्यांका डायरेक्टर के साथ जाती हैं तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिलेंगे. लेकिन अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो उनका करियर खत्म हो गया है, उन्हें कोई काम नहीं देगा. लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने मना कर दिया और अपनी काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया।