आमिर खान की वजह से घंटों बाथरूम में रोती रही दिव्या भारती, आसुंओं में सहारा बने थे सलमान खान

बॉलीवुड के मिस्टर पफेक्शनिस्ट (आमिर खान ) यूं तो साल में एक ही फिल्म करते हैं पर किसी ना किसी वजह से वो सुर्खियां बटोर ही लेते हैं। ऐसे में आज हम आपको आमिर और खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) की जिंदगी का एक किस्सा बताने जा रहे हैं। इस किस्से में आमिर खान की वजह से एक्ट्रेस दिव्या भारती बाथरूम में छुप कर बहुत रोई थीं।

divya bharti

यह किस्सा 1993 का है जिस वक़्त फिल्म डर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जूही चावला नजर आईं थीं। पर फिल्म मेकर्स की पहली पसंद जूही चावला नहीं दिव्या थीं। पर आमिर खान ने दिव्या के साथ परफॉर्म करने से मना कर दिया तब यह फिल्म जूही चावला को मिली

aamir khan hurt divya bharti
amir khan and divya bharti

इसके बाद एक्ट्रेस दिव्या भारती ने बताया था कि लंदन के स्लेक शो में एक्ट्रेस से कुछ गलती हो गई थी जिसे उन्होंने तुरंत ठीक भी कर लिया था पर इस गलती के बारे में आमिर खान को पता लग गया। जिसके बाद उन्होंने कहा कि वो दिव्या के साथ नहीं बल्कि जूही चावला के साथ परफॉर्म करेंगे। वजह बताई जाती है कि दिव्या एक डांस स्टेप भूल गईं थीं तभी आमिर बेहद खफा हो गए।

amir and divya

दिव्या ने बताया कि आमिर खान ने उनके साथ यह कहकर परफॉर्म करने से मना कर दिया कि वो थके हुए हैं जिसके बाद सलमान खान ने उनके साथ परफॉर्म किया। एक्ट्रेस बताती हैं कि उनके इस बर्ताव से वो काफी उदास हो गईं थीं और बाथरूम में जाकर रोने लगीं थीं पर वो कमजोर नहीं पड़ना चाहती थीं जिस वजह से उन्होंने बाहर आकर फिर से परफॉर्म किया । वो कहती हैं कि मै आज भी आमिर के बर्ताव की वजह से परेशान हूं और सलमान की शुक्रगुजार हूं।

divya bharti
divya bharti

बता दें फिल्म डर में आमिर की जगह सलमान खान जूही चावला और सनी देओल के साथ नजर आए थे और यह फिल्म हिट हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा ने आमिर की एक पॉलिसी मानने से मना कर दिया था जिसपर आमिर फिल्म से बाहर हो गए।

बात करें एक्ट्रेस दिव्या भारती के वर्क फ्रंट की तो बता दें 1990 में एक्ट्रेस में तेलुगु फिल्म बोबली राजा से बेबयू किया था। बॉलीवुड में पहली बार वो 1992 में आईं फिल्म विश्वात्मा में नजर आईं थीं। इसके बाद दिव्या ने दिल का क्या कसूर, शोला और शबनम, दीवाना, बलवान जैसी हिट फिल्मों में काम किया । वहीं 19 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस ने आत्महत्या कर ली । आत्महत्या कि वजह अब तक एक रहस्य है।

Facebook Comments Box