Disha Patani vs Urfi Javed : ट्रोलर्स ने दिशा पटानी को कहा सर्जरी की दुकान

एक इवेंट में दिशा पटानी ब्लैक कलर का कोड सेट पहना था, जिसमें उनकी बॉडी फ्लाँट हो रही थी। इस लुक में वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी। दिशा पटानी का इवेंट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी पकड़ रहा है। लोगों उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं और उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। लोगों ने उनके इस वीडियो पर कॉल करते हुए कहां है और उनकी तुलना उर्फी जावेद से करते हुए कहा” मैंने सोचा उर्फी जावेद आगे है लेकिन दिशा पटानी ने कहा मैं भी हूं लाइन में।

Disha Patani vs Urfi Javed
ट्रोलर्स ने दिशा पटानी को कहा सर्जरी की दुकान

वहीं एक अन्य ट्रोलर ने कमेंट करते हुए कहा कि “अपग्रेड वर्जन ऑफ उर्फी जावेद “वही एक और ने कहा “सर्जरी की दुकान है। लोगों ने उनके चेहरे को देखकर कहा कि उनका चेहरा अलग लग रहा है। लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। किसी ने कहा कि आपने अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

आपको बता दें यह इवेंट उनकी नई मूवी विलन 2 की थी जिसमें वह जॉन अब्राहम, तारा और अर्जुन कपूर के साथ स्टेज को शेयर कर रही थी। इस ब्लैक ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत और कातिलाना भी लग रही थी लेकिन उनको लोगों ने उनकी ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल भी किया। अपने इवेंट की वजह से वह उर्फी जावेद के साथ कंपेयर की जा रही हैं। लोगों ने उनको उर्फी जावेद का अपग्रेड वर्जन कह रहे हैं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

Facebook Comments Box