तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद दिलीप जोशी ने कहीं यह बात

Click here to read in English 👈🏿

तारक मेहता शो में तारक मेहता का रोल सचिन श्रॉफ प्ले करेंगे. वहीं अब दया को लेकर भी चर्चाएं चल रही हैं. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लगातार नए नए कलाकारों की एंट्री हो रही है और पुराने कलाकार शो छोड़कर जा रहे हैं. वहीं अब हाल ही में शो को लेकर एक और बुरी खबर निकलकर सामने आई है. जी हाँ दरअसल तारक मेहता की जान जेठालाल यानी की दिलीप जोशी को लेकर ये खबर आई है और इसी को लेकर खुद दिलीप जोशी ने इस पर सफाई देते हुए चुप्पी तोड़ी है.

Dilip Joshi said this thing
शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद दिलीप जोशी ने कहीं यह बात

दिलीप जोशी ने कहा था कि शैलेश लोढ़ा सिर्फ शो में ही मेरे दोस्त नहीं हुआ करते थे. बल्कि वो रियल लाइफ में भी दिलीप जोशी के दोस्त थे. उनके चले जाने से उनको कैसा महसूस हो रहा है, यह वह बता नहीं सकते हैं. अब शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ शो में देखने को मिलेंगे. अब जल्द ही इस में दया का किरदार भी बदल सकता है. दया की जगह दिशा वकानी तो नहीं लेकिन कोई नई किरदार जरूर ले सकती है.

दिलीप जोशी का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈🏿

आगे दिलीप जोशी कहते हैं कि तारक मेहता शो को चलाने वाला कोई कलाकार नहीं है बल्कि इस शो को मेकर से ही चलाते हैं. वह कहते हैं कि अगर वह भी शो से कभी बाहर हो गए तो उनकी जगह कोई नया जेठालाल आ जाएगा. आगे दिलीप जोशी कहते हैं कि तारक मेहता का शो जैसा चल रहा है वैसा ही चलता रहे और वह अपने दोस्तों से हमेशा जुड़े रहे.