Advertisement
Categories: Trending

क्या जेएनयू जाने से दीपिका की फिल्म का नहीं चल पाया जादू, जानिए क्या है हकीकत

Advertisement

10 जनवरी को रिलीज हुई बायोपिक फिल्म “छपाक” दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही है। मगर इसके बाद भी फिल्म का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक सामने नहीं आ पाया है। आपको यह भी जानकारी दे दे कि इसी दिन अजय देवगन कि फिल्म “तानाजी” भी रिलीज हुई है।

जहां पहले तो यह अनुमान लगाया जा रहा था कि दीपिका पदुकोण कि फिल्म तानाजी को टक्कर दे पाएगी मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। फिल्म छपाक कि दूसरे वीकेंड की कमाई भी अपेक्षा से काफी कम थी।

जानकारी दे दे कि इस फिल्म को एक अच्छी शुरुआत मिली और इसकी पब्लिसिटी पर काफी अच्छी हुई। मगर ऑडियंस ने पूरी तरह इस फिल्म को नकार दिया है। जहां दूसरे वीकेंड तक आते-आते छपाक का कलेक्शन पूरी तरह से धराशाई हो चुका है। आपको बता दें कि इस फिल्म ने अभी तक कुल 32.48 करोड़ की कमाई की है.

जहां छपाक अभी अपने बजट 40 करोड़ तक का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है।वहीं दूसरी ओर तानाजी द अनसंग वॉरियर की बात करें तो फिल्म ने 10 दिनों में ही 150 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ अजय देवगन की फिल्म अपने बजट से कहीं ज्यादा कमाई कर चुकी हैं।

दीपिका के जेएनयू में जाने से लोगों ने किया फिल्म का बहिष्कार

बीते दिनों जब दीपिका जेएनयू में हुए हिंसा में पीड़ित छात्रों से मिलने गई थी, तब वहां टुकड़े-टुकड़े गैंग द्वारा देश के खिलाफ नारे लगाए जा रहे थे. जिसके बाद दीपिका के वहां पर शामिल होने पर सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा आलोचना शुरू हो गई.

जिसका नतीजा यह हुआ कि लोगों ने उनकी आने वाली फिल्म का बहिष्कार कर दिया। जिसका परिणाम कलेक्शन से साफ दिख रहा है।हालांकि फिल्म को स्क्रीन भी काफी कम मिले हैं।

Advertisement
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.