सारा अली के साथ काम करने के बाद टूटी धनुष की शादी, रजनीकांत की बेटी से 18 साल बाद हुए अलग

Copy

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष और दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। दोनों ने खुद अलग होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी। जिसे सुनने के बाद फैंस के लिए यकीन करना मुश्किल है. आपको बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या साउथ की सबसे प्यारी जोड़ी मानी जाती थीं। लेकिन दोनों ने सबकी उम्मीदों को धता बताते हुए अलग होने का फैसला किया और अलग हो गए।

साउथ अभिनेता धनुष ने ट्वीट कर ऐश्वर्या से तलाक की जानकारी दी। जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्होंने 18 साल तक ऐश्वर्या के साथ प्यार, दोस्ती, लगाव आदि का रिश्ता निभाया है। उन्होंने आगे लिखा कि दोनों ने अपनी समझ, पार्टनरशिप के चलते 18 साल का लंबा वक्त साथ में बिताया है। जिसमें वह बेहद खुश थे। लेकिन अब दोनों को खुद को समझने के लिए वक्त चाहिए इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया है. लोगों को उनके इस मुश्किल फैसले का सम्मान करना चाहिए, दोनों की निजी जीवन का ख्याल रखना चाहिए और इस फैसले को स्वीकार करना चाहिए.

वहीं उनकी पूर्व पत्नी ऐश्वर्या ने भी धनुष के समान पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह और धनुष एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए दी। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कैप्शन की जरूरत नहीं है. बस आपका प्यार और समझ ही काफी है। उनके इस पोस्ट पर फैन्स ने 80 हजार से ज्यादा लाइक्स किए हैं.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत पेशे से फिल्म प्रोड्यूसर हैं। ऐश्वर्या अभिनेता रजनीकांत की सबसे बड़ी बेटी हैं। अगर बात करें ऐश्वर्या और धनुष की शादी की तो दोनों की शादी 18 नवंबर 2004 को हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम उन्होंने यात्रा और लिंग रखा.

आपको बता दें कि सुपरस्टार धनुष ने अपनी पूर्व पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित पहली फिल्म ‘3’ में काम किया था। ऐश्वर्या रजनीकांत की पहली निर्देशित फिल्म ‘3’ थी। ये वही फिल्म है जिसका गाना ‘कोलावेरी दी’ साल 2011 का सुपरहिट गाना था. फैंस को यह गाना काफी पसंद आया था. उनका ये गाना इतना मशहूर हुआ कि लोगों की जुबान पर बैठ गया. उस दौरान अक्सर लोगों को यह गाना गाते हुए सुना जाता था।

Facebook Comments Box