डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की गोली मारकर हत्या, गोल्डी बराड़ ने ली मर्डर की जिम्मेदारी

मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर पोस्ट कर डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि पिछले 7 साल से ईशनिंदा के मामले में दोषियों के साथ सरकार न्याय नहीं कर सकी. इसलिए हमने खुद न्याय किया। हालांकि, पुलिस अभी तक इस पोस्ट की पुष्टि नहीं कर पाई है कि यह पोस्ट गोल्डी बराड़ का है या नहीं।गोल्डी बरार की पोस्ट पर लिखा है कि जो कोई भी धर्म के साथ खिलवाड़ करेगा उसका भी यही हश्र होगा। पोस्ट धार्मिक भाईचारे को बनाए रखने की भी बात करती है। गोल्डी बराड़ ने अपने फेसबुक पोस्ट में सरकार और राज्य की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं. गैंगस्टर ने हत्या के इस मामले को सीधे तौर पर अभद्रता से जोड़ा है। पोस्ट में ये भी लिखा है कि वो पुलिसकर्मी के चोटिल होने से दुखी हैं.

Dera lover Pradeep Singh shot dead
गोल्डी बराड़ ने ली मर्डर की जिम्मेदारी

बताया गया कि प्रदीप सिंह तड़के फरीदकोट में अपनी दुकान खोलने जा रहा था। तभी एक आदमी दौड़ने लगता है और बंदूक निकाल कर फायरिंग शुरू कर देता है. इस हमले में प्रदीप सिंह की जान चली गई थी। 2015 के इस मामले में प्रदीप सिंह नामजद आरोपी था। प्रदीप सिंह के साथ मौजूद बंदूकधारी को भी गोली लगी।

हाल ही का ट्वीट

नागरिकों और पुलिस अधिकारियों को राज्य में शांति बनाए रखने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. वहीं पुलिस ने यह भी दावा किया है कि उन्हें मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. डेरा प्रेमी की हत्या के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा है कि पंजाब एक शांतिपूर्ण राज्य है, जहां लोगों के बीच आपसी भाईचारा बहुत मजबूत है। किसी को भी पंजाब की शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।