Advertisement
Categories: Politics

भाजपा नेता लंबे—लंबे भाषण देते हैं, ये नहीं बताते कि प्याज 100—125 रुपए किलो क्यों बिक रही है?—डिप्टी सीएम सचिन पायलट

Advertisement

देश में चुनावी दौर शुरू हो गया है और सभी पार्टी के नेता अपने अपने भाषण से एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला शुक्रवार को धनबाद और झरिया में राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शुक्रवार को धनबाद और झगड़िया में चुनावी सभा को संबोधित किया।इस सभा के दौरान उन्होंने कहा भाजपा नेताओं से सवाल पूछो तो वे लंबे लंबे भाषण देने लग जाते हैं वे यह नहीं बताते हैं की प्याज 100- 125 रुपए किलो बिक रही है?सरकारी कंपनियों को क्यों बेचा जा रहा है?

सचिन पायलट ने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का आरोप भी लगाया है। सचिन पायलट में धनबाद में कांग्रेस प्रत्याशी मन्नान मालिक और झरिया में पूर्णिमा नीरज सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। पायलट ने कहा झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास 5 साल तक कुर्सी से चिपक कर बैठे रहे केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार होने के बाद भी झारखंड और धनबाद में विकास का कोई काम नहीं हुआ है सचिन पायलट ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में हमने गठबंधन की सरकार बनाई है।

हरियाणा में हम जरा चूक गए यहां भी आपके आशीर्वाद से गठबंधन की सरकार बनाएंगे। धनबाद को देश-दुनिया जानता है क्या कारण है कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है और यहां में फैक्ट्रियों में ताला लटका पड़ा है युवा बेरोजगार हैं .

घोषणा पत्र में जो वादा किया उसे पूरा करेंगे:सचिन पायलट

पायलट ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में जो वादा किया था है उसे पूरा करेगा राजस्थान मैं जो भी वादे किए उसे पूरा किया है करती नहीं है 10 साल पहले मनान के लिए वोट मांगने आया था और आप जीत गए थे 5 साल पहले नहीं आ पाया था और आप हार गए।इस बार में फिर आया हूं इस बार आप रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेंगे ।

सचिन पायलट ने यह भी कहा कि भाजपा सरकार का जान तय है कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पिछले डेढ़ महीने से कमान संभाले हुए हैं। उन्होंने मुझे फोन कर झरिया विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए आमंत्रित किया उन्होंने कहा कि यहां 40 साल से कांग्रेस नही जीती है इस वर्ष सोनिया-राहुल ने एक महिला प्रत्याशी को टिकट दिया है आपको चुनाव प्रचार के लिए आना है यह प्रतिष्ठा का विषय बन गया है।

Advertisement
Tags: Sachin Pilot
Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.