दिल्लीः भाजपा और AAP के नेताओं में जमकर हाथापाई, यहां देखें VIRAL VIDEO

आप-बीजेपी नेताओं में जमकर मारपीट: कश्मीरी पंडितों के दर्द पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं। बुधवार को दिल्ली में दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच हाथापाई भी हुई।

aap and bjp leader fight
aap and bjp leader fight

नई दिल्ली: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जंग बढ़ती ही जा रही है। फिल्म को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान के बाद से दोनों पार्टियां कई मौकों पर आपस में भिड़ चुकी हैं। सीएम केजरीवाल के आवास पर हंगामे के बाद अब पूर्वी दिल्ली के नगर निगम सदन में बीजेपी और आप के नेता आमने-सामने आ गए। सदन में ही दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच हाथापाई हो गई। नेताओं के बीच हाथापाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए हम आपको बताते हैं पूरी घटना के बारे में।

सीएम केजरीवाल के बयान पर बवाल

बता दें कि भाजपा और आप के नेता बुधवार को पूर्वी दिल्ली के नगर निगम सदन (ईडीएमसी) में एकत्र हुए थे। सदन की बैठक में भाजपा पार्षदों ने निंदा प्रस्ताव लाया था। बीजेपी पार्षदों ने आरोप लगाया था कि दिल्ली विधानसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाया था। भाजपा पार्षदों ने मांग की कि आम आदमी पार्टी के नेताओं और पार्षदों को सीएम केजरीवाल के बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा-आप नेताओं के बीच जोरदार हाथापाई

भाजपा नेताओं की इस मांग पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। मामला इतना बढ़ गया कि आप पार्षद सदन के नेता के पास पहुंच गए और हंगामा करने लगे। देखते ही देखते दोनों दलों के नेताओं में जमकर मारपीट हो गई। हाथापाई में कई नेता घायल हो गए हैं। कुछ नेताओं ने दूसरो के कपड़े भी फाड़ दिए। नेताओं ने एक दूसरे पर चप्पल और जूतों से मारा।

Facebook Comments Box