सिद्धांत चतुर्वेदी के घर के बाहर ऐसे कपड़ों में नज़र आई दीपिका पादुकोण, अब लोग कर रहे हैं भद्दे कॉमेंट्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मस्तानी दीपिका पादुकोण अक्सर पार्टियों या इवेंट्स में सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं उनके चर्चे होते हैं. एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. जिसकी वजह कभी उनकी तस्वीरें तो कभी उनकी आने वाली फिल्म है। इस बार एक्ट्रेस के चर्चा में रहने की वजह उनका ड्रेसिंग सेंस है। दरअसल, दीपिका का एक लुक काफी वायरल हो रहा है। जिसे देख हर कोई हैरान है। इस लुक में उन्हें देर रात सिद्धांत चतुर्वेदी के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं

deepika padukon sidhant chaturvedi
deepika and sidhant

आपको बता दें कि दीपिका ने यह लुक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराईयाँ’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान लिया था। जिसका आयोजन फिल्म के अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के घर पर किया गया था। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दीपिका पादुकोण हमेशा की तरह स्टाइलिश नजर आईं. अगर बात करें एक्ट्रेस की ड्रेस की तो उन्होंने लॉन्ग डीप नेक ब्लैक एंड क्रीम कॉम्बिनेशन ड्रेस पहनी हुई थी. उसकी पोशाक बहुत लंबी थी। जिसे दीपिका की पर्सनल स्टाइलिस्ट शालिना नथानी ने स्टाइल किया था।

deepika padukon

बता दें कि एक्ट्रेस के स्टाइलिस्ट ने ये ड्रेस लंदन के जॉर्जियाई फैशन डिजाइनर से ली थी। एक्ट्रेस की ड्रेस की कीमत का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि जिस जॉर्जियाई फैशन डिजाइनर से उनकी ड्रेस ली गई थी, उनके क्लाइंट्स दुनिया की कई बड़ी एक्ट्रेस हैं. आपको बता दें कि उनके क्लाइंट्स की लिस्ट में स्कारलेट जॉनसन, बियॉन्से, केंडल जेनर, जेनिफर लोपेज जैसी दिग्गज अभिनेत्रियां शामिल हैं। दीपिका की ड्रेस की कीमत की बात करें तो उनकी ड्रेस की कीमत 1,02,100 रुपये है। जिसके बारे में सुनकर उनके फैन्स काफी हैरान हैं।

वहीं अगर फिल्म के अन्य कलाकार अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की बात करें तो अनन्या इस मौके पर सफेद रंग की जींस के साथ पीले रंग के क्रॉप टॉप में नजर आईं. वहीं एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस दौरान ब्लैक जींस और व्हाइट टी-शर्ट कैरी की थी. इसके साथ ही एक्टर ने ब्लैक कलर की डेनिम को भी स्टाइल किया था। सिद्धांत ब्लैक बूट्स के साथ अपने आउटफिट को कंप्लीट करते नजर आए। उनका लुक काफी शानदार लग रहा था।