अपनी इस बीमारी के चलते बुरी तरह से टूट गयी थी दीपिका पादुकोण, कहा – जीने की इच्छा तक हो गयी थी खत्म

Copy

बॉलीवुड कि चर्चित अभिनेत्री (Deepika Padukone) अपने गुड लुक्स और अदाकारी के कारण अक्सर ही सुर्खिया बटोरती रहती है। पर इस हस्ती-मुस्कुराती अभिनेत्री ने बहुत सारे दर्द भी झेले है। इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। दरसअल, दीपिका डिप्रेशन के बारे में बात कर रही थी। सच्चाई भी यही है कि डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है, जिसके सामने अच्छे से अच्छा इंसान भी टूट कर बिखर जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इस खतरनाक बीमारी से अछूती नहीं है।

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं, जो इस गंभीर बीमारी को झेल चुके हैं। कुछ खुशकिस्मत लोग तो इस बीमारी को मात देकर रिकवर हो गए हैं। पर कुछ लोगों ने इस बीमारी में अपनी हस्ती-खेलती ज़िंदगी ही उजाड़ ली। बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक समय पर डिप्रेशन के उस फेज़ से गुज़र रही थी, जिसके चलते वो जीना भी नहीं चाहती थी। बकौल दीपिका फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) की शूटिंग के दौरान वो डिप्रेशन से गुज़र रही थी। शूटिंग के समय वो बिल्कुल ठीक ढंग से सारे शॉट करती थी। फिर जब शूटिंग खत्म हो जाती और पैक अप हो जाता, तो बिना वजह घंटों बैठकर रोया करती थी। दीपिका बुरी तरह से टूट चुकी थी। यहां तक कि उनकी जीने की इच्छा भी खत्म हो चुकी थी।

Deepika Padukone) अ

लेकिन फिर उन्होंने इस बीमारी से बाहर निकलने की ठानी और एक्सपर्ट्स की मदद ली। जिसके बाद प्रोफेशनल्स की मदद से काफी ट्रीटमेंट और काउंसलिंग के बाद दीपिका नेडिप्रेशन को मात दे दी। अब अब दीपिका (Deepika Padukone) अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ खुशगवार लाइफ इंज्वॉय कर रही हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। मालूम हो कि दीपिका (Deepika Padukone) के अलावा बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं, जो डिप्रेशन से गुज़र चुके हैं।

Facebook Comments Box