Deepika Padukone ने ब्लैक सेक्विन साड़ी में बिखेरा जलवा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

बॉलीवुड दिवा दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनालिटी और फैशन के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने हर तरफ अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे.बीती रात उन्होंने एक इवेंट में एंट्री ली. जहां उन्हें देखकर सब लोग हैरान हो गए और सबकी निगाहें उन पर थम गई. दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी जिसे देख कर लोग उनकी वाह-वाह किए बिना नहीं रह पाए. दीपिका पादुकोण ने काले रंग की शिमरी साड़ी और मैचिंग फुल स्लीव ब्लाउज पहना है और बालों में लो बन बनाया है और उनकी शानदार एंट्री लोगों को दीवाना बना रही है. 

Deepika Padukone stuns in a black sequin sari
Deepika Padukone ने ब्लैक सेक्विन साड़ी में बिखेरा जलवा

दीपिका पादुकोण ने ब्लैक स्टिलटोज के साथ अपना लुक पूरा किया दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ रिजवान के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में रैंप वॉक करते हुए भी देखा गया था. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण से नजरें नहीं हटा पा रहे थे इसमें दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से कहती हैं, ”उधर देखो ना, तुम मुझे क्यों देख रहे हो?”

दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम पोस्ट

दीपिका पादुकोण को आखिरी बार ‘गेहराइयां’ मूवी में देखा गया था, जिसमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी थे। अब वो शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में काम करते हुए दिखाई देंगी। बीच में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पैरंटहुड को लेकर भी काफी आवाहे आ रही थी जिसे बाद में नकारते हुए कहा ऐसा कुछ भी नहीं है और इसका जिम्मेदार दीपिका पादुकोण ने खुद को बताया.