मनोरंजन

#Boycott_Chhapaak मध्य प्रदेश में दीपिका की फिल्म “छपाक” टैक्स फ्री हुई

Advertisement

फिल्म के ट्रेलर के बाद लगातार दीपिका की यह फिल्म “छपाक” सुर्खियों में है। जहां आपको बता दें कि इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। जिसकी जानकारी खुद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने ट्विटर के द्वारा दी है। जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा कि 10 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर की कहानी पर आधारित है। उसे मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं।

इसके अलावा आपको बता दें कि कमलनाथ ने दीपिका की इस फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि यह फिल्म समाज में एसिड पीड़िता महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ यह उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष और उनके जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है। जहां यह फिल्म समाज की सोच को बदलने के लिए पूरी तरह से सार्थक है।

यह भी पढ़ें-  Kangan Ranaut demands release of YouTuber Sahil Chaudhary

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर से लेकर उसके टाइटल ट्रैक को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जहां दीपिका की फिल्म “छपाक” की कहानी मालती अग्रवाल की है जिस पर एसिड से अटैक होता है। मालती का पूरा चेहरा जल चुका होता है जहां इस बात का लोगों को शक उसके बॉयफ्रेंड पर होता है पर असल में मालती का गुनहगार उसका करीबी बब्बू होता है। जिसके बाद मालती की असली संघर्ष की कहानी शुरू होती है।

यह फिल्म पूरी तरह से मालती अग्रवाल के संघर्ष की गाथा है, जो पूरी तरह से इस घटना के बाद भी अपने लिए लड़ाई लड़ती है और अपने आप को न्याय दिलाती है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top