बेटी ईशा ने खोली पापा धर्मेंद्र की पोल, कहा: हेमा मालिनी को अकेला छोड़ दूसरी लड़कियों के साथ गुजरते थे रात पापा…

Copy

इस बॉलीवुड में देओल परिवार को 50 साल से अधिक समय बीत चुका है। और यह तो सभी जानते हैं कि देओल परिवार अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहा है। धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस इंडस्ट्री में आने से पहले ही वह शादीशुदा थे। शुरूआती दिनों में उन्होंने प्रकाश कौर से पहली शादी की थी। और इस शादी से उनके 4 बच्चे हुए। सनी देओल, बॉबी देओल अजेता और विजेता नाम के दो बेटे और दो बेटियां।

इसके बाद ही धर्मेंद्र ने फिल्मी दुनिया की तरफ कदम बढ़ाया। लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद मानो धर्मेंद्र के परिवार में तूफान आ गया. और इस तूफान की वजह सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी थीं। क्योंकि धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद हेमा मालिनी को अपना दिल दे दिया था।

daughter isha opened pole
isha and dharmendra

फिर धर्मेंद्र ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर हेमा से दूसरी शादी की और दोनों परिवारों का अच्छे से ख्याल रखा।.
हेमा मालिनी से शादी के बाद हेमा मालिनी और धर्मेंद्र दो बेटियों के माता-पिता बने। जिनके नाम ईशा और अहाना हैं।

dharmendra

धर्मेंद्र के केवल 6 बच्चे ही अपने माता-पिता के बीच इस रिश्ते की परेशानियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। सनी और बॉबी ने जहां अब तक हेमा मालिनी से बात नहीं करने की कसम खाई थी, वहीं ये दोनों हेमा से बहुत दूर रहते हैं और अब तक बात नहीं की है। और धर्मेंद्र के दो बेटे और पहली दो बेटियां अभी भी अपनी मां प्रकाश कौर के साथ रहती हैं। सनी और बॉबी अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं।

वहीं ईशा और अहाना भी अपनी मां हेमा और पिता धर्मेंद्र के साथ खुश थे। धर्मेंद्र के अपने दोनों परिवारों से संपर्क बहुत अच्छे रहे हैं।

अपने माता-पिता के रिश्ते को लेकर ईशा देवल ने भी एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि, ”बचपन में भले ही पापा हमसे रोज मिलने आते थे, लेकिन एक बात का हमेशा मलाल रहता था कि वह रात में हमारे साथ नहीं थे। रहता था पापा रात में मुझे मां और छोटी बहन अहाना को अकेला छोड़कर चले जाते थे।

dharmendra and isha

ईशा ने कहा, ‘जब पापा घर पर रहते थे तो मुझे कभी-कभी हैरानी होती थी। मैं मम्मी से पूछती थी कि पापा ठीक तो हैं, वो आज हमारे साथ रुक रहे हैं।

इस बयान को आगे बढ़ाते हुए ईशा ने कहा कि जब वह थोड़ी बड़ी हुई तो उन्हें एहसास हुआ कि उनके पिता ने उन्हें जीतने के लिए कुछ किया है, बस इतना ही। ईशा के मुताबिक उनके पिता ने दोनों परिवारों का अच्छे से ख्याल रखा। वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से भी मिलने जाते थे।

आपको बता दें कि अपने माता-पिता की तरह ईशानी ने भी इस बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपने करियर के रूप में अपनाया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से की थी। निशा को उनकी डेब्यू फिल्म के लिए कई अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया था। इसके बाद उन्होंने धूम, काल, मैं ऐसी ही हूं और युवा जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

वहीं अगर ईशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह शादी के बाद भी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं और हाल ही में जन्मी एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं.

Facebook Comments Box