आमिर खान की तीसरी शादी पर बेटी इरा खान का रिएक्शन कहा, इन सब से मैं तंग आ चुकी हूं

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनकी फिल्म लाला सिंह चड्डा 2022 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आमिर करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बता दें बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर इं दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में बने हुए हैं।

बीते दिनों आमिर अपनी पत्नी किरण राव से तलाक की वजह से खबरों में थे। वहीं इसके बाद आमिर के तीसरी शादी की भी हर जगह चर्चा हो रही थी। हाल ही में उनकी शादी को लेकर आमिर खान की बेटी इरा खान ने खुलासा किया है।

आमिर और दबंग गर्ल फातिमा सना शेख की शादी की हर जगह चर्चे थे जिसके बाद आमिर खान की बेटी इरा खान ने कुछ बातें कहीं। इरा ने कहा कि जब से उन्हे अपने पिता की तीसरी शादी का पता चला है तब से वो डिप्रेशन में चली गई है। उन्होंने कहा अगर यह शादी हुई तो वो बर्दास्त नहीं कर पाएंगी।

Amir Khan's daughter Ira Khan Reaction on Aamir Khan 3rd Marriage With Fatima  Sana Shaikh - YouTube

बता दें आमिर कि पहली शादी रीना दत्ता से साल 1986 में हुई थी। इरा इन्हीं की बेटी है। पर दोनों का रिश्ता जमा नहीं और वे अलग हो गए जिसके बाद आमिर खान ने 2005 में किरण राव से दूसरी शादी कर ली। पर अब इनका भी तलाक हो गया। तलाक होने के बाद भी वे साथ काम कर रहे हैं। आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्डा को किरण ही प्रोड्यूस कर रही हैं।

Facebook Comments Box