चप्पलों के साथ बहू ने की ससुर की पिटाई, वीडियो viral होने के बाद हरकत में आई पुलिस

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो सुहवाल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जिसमें एक बहू अपने भाई और पिता के साथ मिलकर ससुर को मुट्ठी और चप्पल से पीट रही है। तीनों की बेरहमी से पिटाई से बूढ़ा दुखी नजर आ रहा है. यह पूरी घटना थाने से चंद कदम की दूरी पर हाईवे चौराहे पर बताई जा रही है. उसे चप्पलों और घूंसे से पीटा गया और हाईवे पर घसीटा गया।

Daughter-in-law beats father-in-law with slippers
चप्पलों के साथ बहू ने की ससुर की पिटाई

वायरल वीडियो सुहवाल गांव में ताड़ीघाट बड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग के बीच चौराहे का है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने फौरन महिला और उसके पिता को हिरासत में ले लिया और उसके भाई की तलाश शुरू कर दी. जबकि घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वायरल वीडियो में मारपीट करने वाली महिला का भाई अधेड़ उम्र की महिला से पूछ रहा है कि उसने मेरी बहन को क्यों मारा. क्या गलत था? वहाँ मारो? पस्त अधेड़ उम्र का व्यक्ति पूरी तरह से बेहोश हो गया और मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन तीनों ने बेरहमी से लात-घूंसों, लाठियों और चप्पलों पर लात मार दी. जबकि मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे।

एक स्थानीय गांव के घायल सुखदेव सिंह यादव (70) के पुत्र बबलू यादव ने कहा कि उनके छोटे भाई डब्ल्यू यादव, जिनका पहले निधन हो चुका था, उनकी पत्नी पुष्पा, भाई कमलेश और उनके पिता रामविलास को उनकी पूरी संपत्ति विरासत में मिली थी. पिता कर्ण के पिता को बेरहमी से पीटा गया। उसके खिलाफ थाने में तहरीर दर्ज कराई गई है।

जब वीडियो सामने आया तो पता चला कि बुजुर्ग सुखदेव यादव सुहवाल गांव के रहने वाले थे और उनका एक बेटा डब्ल्यू यादव (जिनकी कुछ साल पहले मौत हो गई थी) और उनकी विधवा पुष्पा पट्टी को विरासत में मिली थी। उसके पति की मृत्यु हो गई है। जिसके चलते कई दिनों तक थाने में मामला चला और पुलिस ने पूरे मामले को सुलझा लिया, लेकिन रविवार को अचानक बहू पुष्पा समाधि रामविलास और उनके दोनों भाई बुजुर्ग सुखदेव को पीट-पीटकर थाने ले गए.

थाने पहुंचकर पुलिस कार्रवाई करते हुए बहू व उसके पिता को थाने ले आई। घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां उनका अभी इलाज चल रहा है। बड़ी ने बताया कि उसकी बहू उसकी संपत्ति के बंटवारे की मांग कर रही थी जिसके लिए वह तैयार नहीं था, बहू को रहने के लिए कमरा देने के बाद भी वह तैयार नहीं थी और उसने अपने भाई को बुलाया और पिता और उसे मार डाला। पीटा गया था