Latest News

आशिकी में बेटी ने इधर जा’न दी , उधर पिता ने बेटी के फ़ीस लिए अपनी किडनी बेच दी !!

कहते है जो प्यार माता-पिता दे सकते हैं वह दुनिया में और कोई नहीं दे सकता है । लेकिन बच्चे अपने माता-पिता के इस प्यार को पहचान नहीं पाते हैं | कुछ ऐसे गलत कदम उठा लेते हैं | जिनका खामियाज़ा जीवनपर्यन्त और जीवन के बाद भी भुगतना पड़ता है।

हाल ही में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला :

यह मामला राजस्थान की जयपुर जिले की कोटपूतली तहसील का है । भीखाराम की शादी के 12 साल बाद उनकी पत्नी का देहांत हो जाता है इससे वह काफी दुखी हो जाते हैं । लेकिन फिर भी मेहनत मजदूरी करके वह अपना गुजारा करते हैं । कुछ दिनों बाद ही उसका एक बेटा जिसकी दुर्घटना में मौत हो जाती है इससे भीखाराम बहुत अंदर तक टूट जाता है । लेकिन फिर भी उसने हिम्मत नहीं हारी और अपनी बेटी का ठीक ढंग से पालन-पोषण करने लगा ।

You May Like खीरे का इस्तेमाल लड़कियां खाने से ज्यादा इन कामों के लिए भी करती हैं

उसकी बेटी अलका बीकानेर में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी । जब उसकी तीसरे साल की फीस भरनी थी तो पिता भीखाराम के पास पैसे नहीं थे । लेकिन फिर भी उसने अस्पताल जाकर अपनी एक किडनी बेच दी और बेटी को पढ़ाई के पैसे दे दिए । ‌लेकिन उधर उसकी बेटी मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट के प्यार में फंसी हुई थी । अपने बॉयफ्रेंड के छोड़कर चले जाने के बाद है बहुत ज्यादा दुखी हो गई । इसी कारण डिप्रेशन में आकर उसने अपने बॉयफ्रेंड नीलेश के लिए सुसाइड नोट लिख दिया |इसके बाद फांसी लगाकर मर गई ।

You May Like : –

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: करिश्मा कपूर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा,कहा बचपन में गोविंदा ने मुझे...

  2. Pingback: दहेज ना देने पर 15 दिन बाद ही जिस पत्नी को निकाला घर से, अब IAS बनने पर...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top