देश

आशिकी में बेटी ने इधर जा’न दी , उधर पिता ने बेटी के फ़ीस लिए अपनी किडनी बेच दी !!

Advertisement

कहते है जो प्यार माता-पिता दे सकते हैं वह दुनिया में और कोई नहीं दे सकता है । लेकिन बच्चे अपने माता-पिता के इस प्यार को पहचान नहीं पाते हैं | कुछ ऐसे गलत कदम उठा लेते हैं | जिनका खामियाज़ा जीवनपर्यन्त और जीवन के बाद भी भुगतना पड़ता है।

हाल ही में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला :

यह मामला राजस्थान की जयपुर जिले की कोटपूतली तहसील का है । भीखाराम की शादी के 12 साल बाद उनकी पत्नी का देहांत हो जाता है इससे वह काफी दुखी हो जाते हैं । लेकिन फिर भी मेहनत मजदूरी करके वह अपना गुजारा करते हैं । कुछ दिनों बाद ही उसका एक बेटा जिसकी दुर्घटना में मौत हो जाती है इससे भीखाराम बहुत अंदर तक टूट जाता है । लेकिन फिर भी उसने हिम्मत नहीं हारी और अपनी बेटी का ठीक ढंग से पालन-पोषण करने लगा ।

यह भी पढ़ें-  Radical activities along Indo Nepal border

You May Like खीरे का इस्तेमाल लड़कियां खाने से ज्यादा इन कामों के लिए भी करती हैं

उसकी बेटी अलका बीकानेर में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी । जब उसकी तीसरे साल की फीस भरनी थी तो पिता भीखाराम के पास पैसे नहीं थे । लेकिन फिर भी उसने अस्पताल जाकर अपनी एक किडनी बेच दी और बेटी को पढ़ाई के पैसे दे दिए । ‌लेकिन उधर उसकी बेटी मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट के प्यार में फंसी हुई थी । अपने बॉयफ्रेंड के छोड़कर चले जाने के बाद है बहुत ज्यादा दुखी हो गई । इसी कारण डिप्रेशन में आकर उसने अपने बॉयफ्रेंड नीलेश के लिए सुसाइड नोट लिख दिया |इसके बाद फांसी लगाकर मर गई ।

यह भी पढ़ें-  हर्ष वर्धन| Hindi News, देश

You May Like : –

Advertisement
2 Comments

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top