हुआ खुलासा सेनेटरी पैड्स में छुपाकर ड्रग्स ले गई थी आर्यन खान की गर्लफ्रैंड

Copy

ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे की जब से गिरफ्तारी हुई है तब से यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है और एनसीबी के पूछताछ में कई बातें सामने आ रही है. पिछले दिनों खबर आई थी कि शाहरुख खान के बेटे ने कबूल किया था कि वह 4 साल से ड्रग्स ले रहे थे.

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में 9 लोगों को हिरासत में लिया है. मुंबई से गोवा जा रही क्रूज़ में एक पार्टी चल रही थी जिसमें ड्रग्स सेवन युवाओं द्वारा किया जा रहा था उसके बाद यहां एमसीबी का रेट पड़ा और कई लोगों को गिरफ्तार किया गया.

प्राइमरी स्कूल में टीचर है नुपर –

नूपुर सारिका दिल्ली में ही छोटे बच्चों की टीचर के तौर पर काम करती हैं। नूपुर सारिका, ड्रग्स सैनेटरी पैड्स में छिपाकर रेव पार्टी में पहुंची थीं। NCB ने इसके पास से ड्रग्स बरामद किए हैं।

क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे। छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे।

आर्यन खान के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के तौर पर हुई है।

इस पार्टी में गिरफ्तार हुई मुनमुन धामेचा एक मॉडल है. वह दिल्ली की रहने वाली हैं और आर्यन खान की काफी नजदीकी दोस्त हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुनमुन के मां बाप नहीं है.

Facebook Comments Box