कूल बॉय अभिषेक बच्चन हुए गर्म, “बेटी आराध्या पर बात आई तो मैं बर्दाश नहीं करूंगा”

फिल्म इंडस्ट्री में बच्चन परिवार का रुतबा बहुत ही ज्यादा ऊंचा है, बच्चन परिवार जिसके लगभग सभी सदस्य फिल्मी दुनिया से ही ताल्लुक रखते हैं।जहां अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता हैं। वहीं, उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और बहु ऐश्वर्या राय बच्चन सभी उनके परिवार के एक से बढ़कर एक नगीने ही हैं।

वैसे तो एक्टर्स को कई मौकों पर ट्रोलिंग का सामना करना ही पड़ता है। लेकिन इस बार ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोगों ने आराध्या को उनके लुक से लेकर, चाल-ढाल तक के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अब इस पर कोई भी पिता कैसे चुप रह सकता है तो ठीक उसी तरह आराध्या के पापा भी भड़क गए हैं। वैसे तो ऐक्टर अभिषेक बच्चन शायद ही किसी ने कभी भड़कते हुए देखा हो पर इस मामले में ऐक्टर का रिएक्शन सामने आ ही गया है।


एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा कि “इसे किसी भी तरह से एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता है। क्या मेरी बेटी को ट्रोल करने वाली चीज़ है, इसे मैं बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकता। बकौल अभिषेक ‘मैं पब्लिक फिगर हूं, वो ठीक है। लेकिन मेरी बेटी इन सबसे बाहर है। अगर आपको कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कहकर दिखाएं।”


मालूम हो कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब आराध्या को ट्रोल किया गया है । इससे पहले भी बच्चन परिवार की लाडली को कई बार ट्रोल किया जा चुका है। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन हमेशा किसी ने किसी चीज़ को लेकर ट्रोल की जाती ही रहीं है। कभी चलने को लेकर तो कभी बोलने के तरीके को लेकर। लेकिन अब अभिषेक बच्चन एक प्रोटेक्टिव फादर के तौर पर अपनी बेटी को प्रोटेक्ट कर रहे हैं और ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब भी दे रहे हैं। 

Facebook Comments Box