आतंकी हमलों पर चुप रहती थी कांग्रेस, मोदी सरकार ने 10 दिन में लिया पाकिस्तान से बदला: अमित शाह

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा ठोका है कि 2023 में होने वाले राजस्थान के विधानसभा में भाजपा दो तिहाई बहुमत से सत्ता में वापसी करेगी। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के दौरान कहा कि मै आपसे आग्रह करने आया हूं कि अशोक गहलोत की भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ कर राजस्थान में भाजपा की सत्ता स्थापित करें।उन्होंने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि राजस्थान में दो तिहाई बहुमत के साथ कमल खिलने वाला है। बता दें इससे पहले अमित शाह ने भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन सत्र को भी संबोधित किया था।

Congress used to keep silent on terror attacks, Modi government took  revenge on Pakistan in 10 days: Amit Shah | आतंकी हमलों पर चुप रहती थी  कांग्रेस, मोदी सरकार ने 10 दिन
amit shah

राजस्थान में किया पूर्वजों को याद

शाह ने राजस्थान की भूमि पे राजस्थान के वीर सपूतों को भी याद किया उन्होंने कहा जब मुग़ल शाशन आग की तरह फ़ैल रहा था तब वीर महाराणा प्रताप ने ही देश को संभाला था। इस वीर राजपूत ने सालों तक घोड़े पर बैठ मेवाड़ की रक्षा की थी ।अमित शाह ने फिर से कांग्रेस पे निशाने साधते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस के राज में जब भी आतंकी हमले होते थे तो मनमोहन सिंह मौनी बाबा बने बैठे रहते थे। पर मोदी जी ने हमले के 10 दिन के अंदर ही पाकिस्तान को घर घुसके उसकी औकात दिखा दी।

Facebook Comments Box