जन्मदिन की बधाई देते हुए सानिया मिर्जा ने जमकर की टांग खिंचाई, युवराज सिंह से बोलीं- ‘हैप्पी बर्थ डे मो’टू’

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराऊंडर और सबसे बड़े मैच फिनिशर, विनर में से एक युवराज सिंह अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं। एक समय में दुनिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर रहे युवराज का जन्म 12 दिसंबर 1981 को हुआ था और अब युवराज 40 साल के हो चुके हैं।

Hai Motu': Sania Mirza gives cute reply to Yuvraj Singh's birthday wish |  Other Sports News | Zee News
saniya mirja yuvraj singh

वैसे तो युवराज के जन्मदिन पर उन्हें दुनियाभर से बर्थडे विशेस मिल रही है। तो भला जब पूरी दुनिया से बर्थडे विशेस मिल रही है तो भारतीय टेनिस की दिग्गज खिलाड़ी सानिया मिर्जा कैसे पीछे रहती है। सानिया ने भी युवराज को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। हालाँकि, सानिया ने इस दौरान जमकर टांग खिंचाई की।सानिया ने अपने इंस्टास्टोरी पर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर और सिक्सर किंग युवराज के साथ एक अपनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सानिया की गोद में उनका बेटा इजहान भी है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में मजेदार बातें भी लिखी है।

मालूम हो कि पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक की पत्नी सानिया ने युवी को बर्थडे विश करते हुए ​कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मोटू, 18 सालों की दोस्ती और अभी भी मेरे चेहरे पर वही कन्फ्यूज्ड एक्सप्रेशन है जब आप बात करते हैं। ​आप का यह दिन शानदार हो।’इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले चुके युवराज के नाम आज भी कई वर्ल्ड रिकार्ड मौजूद है। चाहे वो इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के लगाने का हो या फिर इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 गेंदों पर सबसे तेज अर्धशतक ठोकने का वर्ल्ड रिकार्ड।

Facebook Comments Box